Shraddha Murder Case: आफताब ने जेल प्रशासन से कर डाली इन चीजों की मांग, जानें कैसे समय बीताना चाहता है

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वाकर हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद आरोपी आफताब पूनावाला ने अब जेल प्रशासन से डिमांड करने लगा है। जेल सूत्रों के मुताबिक उसने अपना समय बीताने के लिए जेल अधिकारियों से नॉवेल, और पढ़ने के लिए किताबें देने की मांग की है।

आफताब ने किन विषयों पर किताबें देने की मांग की है इसका खुलासा अभी जेल प्रशासन ने नहीं किया है। उम्मीद है जल्द ही जेल प्रशासन उसे किताबें व नॉवेल देगा। इससे पहले आज जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली है कि आफताब ने श्रद्धा के शव को टुकड़ों में काटने के लिए चाइनीज चाकू (क्लीवर) का यूज किया था। नार्को टेस्ट के दौरान आफताब ने पुलिस को ये भी जानकारी दी कि जिस चाइनीज चाकू का इस्तेमाल उसने श्रद्धा के शव को काटने के लिए किया था, उस हथियार को उसने कहां फेंका है। पुलिस अब आफताब की निशानदेही पर चाइनीज चाकू की तलाश कर रही है।

फांसी का भी अफसोस नहीं 

इससे पहले आफताब ने अपने पॉलीग्राफ टेस्ट में कहा था कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में उसे फांसी भी हो जाए तो उसे अफसोस नहीं होगा। आगे वह बोला था कि मरने के बाद जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी। श्रद्धा से रिश्ते के दौरान उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से संबंध रहे हैं। पुलिस के अनुसार आफताब का श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर फेंकने का थोड़ा-सा भी अफसोस नहीं है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पालीग्राफ टेस्ट में उसने जो सच बताए वह बेहद चौंकाने वाले हैं। आफताब ने कथित तौर पर 18 मई को श्रद्धा का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था। फिर शरीर के अंगों को फेंकने के लिए उसे तीन सप्ताह तक 300 लीटर वाले फ्रिज में रखा था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *