Shivpuri: पक्की सड़क नहीं बनेगी तो गांव नहीं लौटूंगा… हाथ में तिरंगा लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने निकला युवक

शिवपुरी: एमपी के शिवपुरी (Shivpuri News) जिले स्थित एक गांव में जाने के लिए सड़क नहीं है। यह मामला खनियांधाना तहसील अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत अमरपुर देवरा का है। मजरा कमलपुरा के ग्रामीण सड़क न होने की वजह से परेशान हैं। बारिश के दिनों में इनकी परेशानी कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है। गांव में रास्ता नहीं होने के कारण युवक दीपक लोधी हाथ में तिरंगा लेकर सीएम से मिलने निकला है। सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलकर यह युवक अपने गांव की परेशानी को बताना चाहता है।

तिरंगा लेकर सीएम से मिलने निकला युवक


इस परेशानी को लेकर गांव का जागरूक युवा दीपक लोधी ने बताया कि हम ग्रामीण लोग पूरी तरह से परेशान हैं। हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोग सुनने को तैयार नहीं है। गांव तक पहुंचने के लिए रास्ता नहीं है। कई बार लोगों ने स्थानीय अधिकारियों और प्रतिनिधियों से शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है। दीपक लोधी ने कहा कि अब मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पैदल निकल गया हूं। जब तक मेरी सुनवाई नहीं होगी, तब तक मैं वापस नहीं लौटूंगा।

सड़क पक्की होने पर ही गांव लौटूंगा

दीपक लोधी ने हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लेकर पैदल चल दिया है। उसने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने भोपाल जा रहा हूं। कहा कि जब तक सड़क पक्की नहीं बनेगी, तब तक गांव नहीं लौटूंगा।

घर तक जाने के लिए रास्ता नहीं

इस गांव के लोगों का कहना है कि हमारे घर तक पहुंचने के लिए कोई भी रास्ता नहीं है। बरसात के समय में तो हम बिल्कुल भी घरों से बाहर नहीं निकल पाते। यहां तक की बरसात के समय में स्कूली बच्चों को भी अपने ही घरों में ही दिन बिताने पड़ते हैं। किसी की गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाना हो तो पैदल ही लेकर जाना पड़ता है।

इसे भी पढ़ें
बेटियों के 35 टुकड़े सहन नहीं करेंगे, लव जिहाद के खिलाफ और कड़ा करेंगे कानून… इंदौर में बोले सीएम शिवराज

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *