Sapna Chaudhary: भोजपुरी में गाना चाहती हैं सपना चौधरी, पसंद है लिट्टी चोखा

रिपोर्ट – अभिषेक रंजन

मुजफ्फरपुर. तेरी आख्या का यो काजल, मने करे से गोरी घायल.. चर्चित डांसर सपना चौधरी मुजफ्फरपुर आई और लोगों को अपना दीवाना बना कर चली गईं. जी हां! बुधवार को सपना चौधरी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुजफ्फरपुर आई हुई थीं. बकौल सपना, उन्हें बिहार का फूड आइटम लिट्टी-चोखा बेहद पसंद है. वह कहती हैं कि हमेशा से लिट्टी चोखा खाती हैं. लिट्टी- चोखा उनके पसंदीदा खानों में से एक है.

News18 Hindi

बिहार पहुंची थीं सपना चौधरी

सपना ने कहा कि वह बिहार कई बार आ चुकी हैं. जब भी यहां आती हैं, तो अपना सा लगता है. यहां के लोग भी उनके गाने और डांस को बहुत पसंद करते हैं. इसी का नतीजा है कि आज लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि जब भी बिहार आने का मौका मिलता है, यहां चली आती हूं.

चाहने वालों की फरमाइश भी की पूरी

इस दौरान वह अपने चाहने वालों से भी मुखातिब हुई. उनकी फरमाइश पर अपने मशहूर गीत तेरी आख्या का यो काजल भी गाकर उन्होंने सुनाया.सपना चौधरी को देखने के लिए मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा क्लब रोड में युवाओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. सपना को चाहने वालों की भीड़ को कंट्रोल करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सभी सपना चौधरी की एक झलक पाने को बेताब हो उठे थे. जैसे ही सपना स्टेज पर आई कि लोग झूमने लगे. सपना ने भी गीत गाकर और स्टेज पर डांस कर अपने चाहने वालों की हसरत पूरी की.

News18 Hindi

सपना चौधरी ने किया डांस

भोजपुरी में गाना चाहती हैं सपना चौधरी 

मुजफ्फरपुर में ‘बिहारी बाय नेचर’ रेस्टोरेंट के उद्घाटन में पहुंची सपना चौधरी ने बताया कि उन्हें भोजपुरी भाषा बेहद पसंद है. भोजपुरी की मिठास से उन्हें बेहद लगाव है. आगे सपना कहती हैं कि वह हमेशा से भोजपुरी दर्शकों के लिए काम करना चाहती है. भविष्य में ऐसा अवसर मिला तो भोजपुरी के गाने और फिल्में जरूरी करूंगी.

Tags: Muzaffarpur hindi news, Sapna choudhary dance, Sapna choudhary new video

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *