Road Accident: भरतपुर में ट्रैक्टर और कार के बीच भीषण टक्कर, दो दोस्तों की दर्दनाक मौत – News24 Hindi

Road Accident in Bhartpur: राजस्थान के भरतपुर जिले से इस समय दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के कामां के जुरहरा थाना इलाके में शुक्रवार देर रात ट्रैक्टर और कार की टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो में सवार दो युवकों की मौत हो गई और दो को मामूली चोटें आईं हैं। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। बोलेरो में सवार व्यक्ति सहसन गांव की तरफ से आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार घटना सहसन और लाडलका गांव के बीच की है। बोलेरो में पिछली सीट पर दो दोस्त इरफान, इरशाद और एक बुजुर्ग और एक बच्चा बैठे थे। सभी लोग अपने-अपने रिश्तेदारी में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। सहसन और लाड़लाका गांव के बीच गाड़ी सामने से आ रही ट्रैक्टर से टकरा गई।

बता दें कि हाइवे पर हुई यह टक्कर इतनी जबर्दसस्त थी कि गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में सवार दोनों युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। यहां एक युवक इरफान को मृत घोषित कर दिया गया। दूसरे युवक इरसाद को उसके परिजन हरियाणा के पुन्हाना अस्पताल लेकर गए। जहां उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे में बोलेरो में बैठे बुजुर्ग और बच्चे के चोट नहीं आई। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतकों के परिजनों ने अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.