Rajkummar Rao first salary: राजकुमार राव की पहली सैलरी थी 300 रुपये, एक्टर ने फैमिली के लिए खरीदा था जरूरी राशन

राजकुमार राव की पहली सैलरी थी 300 रुपये

नई दिल्ली:

अभिनेता राजकुमार राव आज के समय में बॉलीवुड के सफल कलाकारों में एक हैं. वह कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर चुके हैं. आज राजकुमार राव एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की फीस लेते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उन्होंने 300 रुपये कमाकर अपने घर का राशन भरा था. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले राजकुमार राव गुड़गांव के मध्य वर्गीय परिवार से संबंध रखते थे. ऐसे में उन्होंने अब अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है. साथ ही यह भी बताया है कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी से क्या खरीदा था. 

यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स इंडिया ने राजकुमार राव का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान से अपने संघर्ष के दिनों पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में राजकुमार राव ने खुलासा करते हैं कि उनकी पहली सैलरी 300 रुपये थी, जिसे उन्होंने 8वीं क्लास में कमाया था. राजकुमार राव ने कहा, ‘मुझे अभी भी याद है कि मैं मार्शल आर्ट, ताइक्वांडो किया करता था. मैं राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक विजेता था, लेकिन तभी कहीं न कहीं मेरी जिंदगी में डांस भी आ गया. हमारा एक ग्रुप था और हम स्टेज पर डांस करते थे. फिर मैंने डांस ट्यूशन देना शुरू किया.

       

अभिनेता ने आगे कहा, ‘मेरी पहली कमाई आठवीं क्लास में हुई थी, जब मैं एक छोटी बच्ची को उसके घर पर डांस सिखाता था. मुझे उसके लिए 300 रुपये मिलते थे. जब मैंने अपने पहले 300 रुपये कमाए, तो उससे मैंने घर के लिए राशन का सामान खरीदा था. मैंने सब कुछ कम मात्रा में खरीदा, दाल, चावल, चीनी जैसी चीजें. फिर, मैं घर गया और इसे (अपने माता-पिता को) दे दिया. आप जिंदगी में कितना भी कमा लें, यह भावना वापस नहीं आएगी. आप किसी को जो चाहें गिफ्ट कर सकते हैं लेकिन 300 रुपये का सामान अपनी मां को देना एक बहुत अच्छा अहसास था.’ इसके अलावा राजकुमार राव ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Featured Video Of The Day

मुंबई : सरेराह दो गुटों में मारपीट के दौरान जमकर फायरिंग

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.