Rajasthan News: राजस्थान को जल्द मिलने वाला है नया सीएम? आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- होने वाले हैं बड़े बदलाव

हाइलाइट्स

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शनिवार को कहा कि पार्टी की राजस्थान इकाई में बड़े बदलाव होने वाले हैं.
कृष्णम ने कहा कि राजस्थान का हर एक कांग्रेस विधायक पार्टी नेतृत्व के फैसले के साथ खड़ा है.
आचार्य प्रमोद कृष्णम सचिन पायलट समर्थक नेताओं में माने जाते हैं.

जयपुर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शनिवार को कहा कि पार्टी की राजस्थान इकाई में बड़े बदलाव होने वाले हैं. दरअसल वरिष्ठ कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाक़ात करने शनिवार को जयपुर पहुंचे थे. यहां जोशी के सरकारी बंगले पर दोनों के बीच करीब 2 घंटे तक चर्चा हुई. इस मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यह बात कही.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के विषय पर उनकी विधानसभा अध्यक्ष से बहुत ज्यादा कुछ बात नहीं हुई. गहलोत समर्थक विधायकों के इस्तीफे पर बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘किसने इस्तीफा दिया है यह तो स्पीकर ही बता पाएंगे.’

कृष्णम ने हालांकि यह जरूर कहा कि राजस्थान का हर एक कांग्रेस विधायक पार्टी नेतृत्व के फैसले के साथ खड़ा है और पार्टी जो भी निर्णय लेगी उसे मानेंगे.

वहीं राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान की खबरों को लेकर जब प्रमोद कृष्णम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘राजस्थान के अंदर जो सियासी घटनाक्रम हुआ और जो चल रहा है वह तमाम कांग्रेस नेतृत्व के संज्ञान में है. कांग्रेस लीडरशिप बहुत जल्द कुछ बड़े फैसले करने जा रही है.’

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम सचिन पायलट समर्थक नेताओं में माने जाते हैं. वह पहले भी कई बार सचिन पायलट को सीएम बनाने की वकालत कर चुके हैं. ऐसे में उनकी राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष से यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

Tags: Rajasthan Congress, Rajasthan Crisis

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.