Rajasthan: कल झुंझुनू में होगी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक, जुटेंगे 400 दिग्गज नेता

झुंझुनू: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर एक बार फिर बीजेपी के तमाम नेता एक मंच से एकजुटता का संदेश देने जा रहे हैं। झुंझुनू के चुड़ैला में कल 13 नवंबर को बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। कार्यसमिति की इस बैठक के दौरान राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री व बड़े नेता एक दिवसीय मंडल आवास पर भी रहेंगे। यह बैठक चुड़ैला स्थित जेजेटी यूनिवर्सिटी परिसर में होगी।

बता दें इस बैठक को आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सबसे अहम माना जा रहा है। इसमें पार्टी की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा की जाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद जिला अध्यक्षों और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बैठक होगी। जिसमें पार्टी के आगामी रणनीति और तैयारियों की जानकारी के साथ जिलों का फीडबैक लिया जाएगा।

वहीं इस बैठक में संगठन के कार्यक्रमों की रूपरेखा के साथ ही गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने पर होने वाले कार्यक्रमों पर भी मंथन होगा। इसके अलावा गहलोत सरकार को आगामी दिनों में घेरने के लिए भी रणनीति बनाई जाएगी।

कल का ये रहेगा कार्यक्रम

कल 13 नवंबर को प्रदेश कार्यसमिति बैठक को डॉ. सतीश पूनियां, अरुण सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, चंद्रशेखर, विजय रहाटकर इत्यादि विभिन्न सत्रों में संबोधित करेंगेl

प्रदेश पदाधिकारी और प्रदेश कार्यसमिति बैठक में भाजपा के मिशन 2023, मिशन 2024, आगामी कार्ययोजना एवं कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा होगी और कांग्रेस सरकार के 4 साल के कुशासन को लेकर होने वाले आंदोलनों की रणनीति पर मंथन होगाl

प्रदेश के सभी दिग्गज नेता होंगे शामिल

बता दें कल की इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व CM और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद्र कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़, राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य जसकौर मीणा, अरुण चतुर्वेदी शामिल होंगे। इस बैठक में पहली बार सभी 25 सांसद और बीजेपी के 71 विधायक को शामिल होने के लिए कहा गया है। बैठक में करीब 500 से ज्यादा जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल होंगे और एक साथ मिलकर मिशन 2023 का शंखनाद करेंगे।

प्रदेश कार्यसमिति बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश कोर कमेटी सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्य, जिला प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठ और विभाग के प्रदेश संयोजक, सांसद, विधायक, जिला प्रमुख, महापौर और विस्तारक योजना संभाग प्रभारी शामिल होंगेl

भाजपा के एक प्रवक्ता के अनुसार, प्रदेश पदाधिकारी और प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के मिशन 2023, मिशन 2024, आगामी कार्ययोजना एवं कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की जाएगी।

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.