Rahul Gandhi apologize to farmers of MP before come bharat jodo yatra know Kamal Patel mpsn | “MP में आने से पहले किसानों से माफी मांगें राहुल गांधी, वरना दर्ज होगा केस”- कमल पटेल ने कही बड़ी बात

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: भारत जोड़ो यात्रा 8 दिन बाद मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है. ऐसे में मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने राहुल गांधी से मांग की है कि वे मध्यप्रदेश में प्रवेश के पहले यहां के किसानों युवाओं दिव्यांगों महिलाओं से माफी मांगे. अन्यथा किसान उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा देंगे.

भारत जोड़ो यात्रा: ‘शेरा’ को प्रभार सौंपने के बाद भी साथ दिखे कमलनाथ-अरुण यादव !

दरअसल बैतूल में आयोजित एक शिविर के आयोजन में भाग लेने पहुंचे कमल पटेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी अब कुछ भी कर ले, दंडवत कर ले, उल्टा टंग जाए, पैर पढ़ ले, कुछ भी कर लें. उनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है. अब जनता तो क्या खुद कांग्रेसी कार्यकर्ता उन्हे पप्पू कहने लगे हैं. कार्यकर्ता कह रहे हैं कि उन्होंने कांग्रेस को बर्बाद कर दिया.

राहुल गांधी से माफी की मांग
कमल पटेल ने कहा की राहुल गांधी मध्य प्रदेश आ रहे हैं तो उनकी मांग है कि मध्य प्रदेश के किसान, युवाओं, माता, दिव्यांगों से माफी मांगे. 2018 के चुनाव में उन्होंने जो वचन पत्र दिया था कि 10 दिन में किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ कर देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राहुल गांधी को मध्य प्रदेश की जनता से प्रदेश में प्रवेश करने के पहले माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता से झूठे वादे किए थे. अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो मध्य प्रदेश के किसान उनके खिलाफ धोखाधड़ी और षड्यंत्र मुकदमा दर्ज कराएंगे.

कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे
कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में अप्रासंगिक हो गई है. मोदी जी का नारा है कांग्रेस मुक्त भारत. इसे पूरे देश ने अपनाया है. कांग्रेस मुक्त भारत मतलब परिवारवाद ,आतंकवाद, अलगाववाद मुक्त भारत है. विकसित भारत है. जो काम 60 साल में नहीं हो सकी है, वह 8 साल में हुए हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.