PUBG के कारण कर्ज में डूबा… तो रची खुद के अपहरण की कहानी, फिरौती में घरवालों से मांगे 50 हजार, ऐसे हुआ खुलासा

उज्जैन : माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। घटना में अपहृत युवक अर्धनग्न अवस्था में पाया गया। कंचनपूरा का रहने वाले इस युवक का अपहरण गुरुवार को हुआ था। जिसके बाद उस युवक के परिजनों के मोबाइल पर वाट्सएप कॉल और मैसेज के माध्यम से 50 हजार रुपए फिरौती के मांगे गए थे। परिजनों ने दिए गए अकाउंट नंबर पर तीन बार में 50 हजार की राशि भी डाल दी थी। इसके बाद शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात करीब 2 बजे तराना के पास सुमराखेड़ा रेलवे स्टेशन से आगे हाथ पैर बंधे हुए हालत में युवक मिला। युवक अर्ध नग्न स्थिति में था। उसने स्टेशन पहुंचकर घर फोन लगाया तब पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने ले आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने अहम् खुलासा किया है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया की माधवनगर थाना अंतर्गत कचंनपुरा क्षेत्र में रहकर आर्मी की तैयारी कर रहे नांदेड़ निवासी 20 वर्षीय नीतेश माधव कॉलेज में बीए फायनल का छात्र है। परिजनों के मोबाइल पर मैसेज आया कि नीतेश का अपहरण कर लिया है। 50 हजार रुपए नीतेश के खाते में डालों नहीं तो उसे मार देंगे। मैसेज मिलते ही परिवार वालों ने तीन बार में 50 हजार रुपए डाल दिए थे। जब नीतेश मिला तो पुलिस ने पूछताछ की जिसमें कई अहम् खुलासा हुआ।

Rajasthan News: शराब पिलाई, रातभर कार में पीटते रहे; अलवर में युवक के अपहरण की कहानी रूह कंपा देने वाली
कर्ज में डूबा तो रची खुद के अपहरण की कहानी

बताया जा रहा है कि युवक पबजी गेम खेलने का आदी था, जिसकी वजह वो कर्ज में डूब गया था। इसलिए उसने परिजनों से रुपए लेने के लिए अपहरण की साजिश रची। पुलिस अब पता कर रही है कि युवक का साथ किस-किस ने दिया। पुलिस उन लोगों पर भी कार्रवाई करेगी। हालांकि अभी पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.