Pak Vs Eng T20 WC Final: न वक्त बदले न जज्बात, मलबर्न में मिला एक और मीम्स स्टार

Pak Vs Eng T20 WC Final: इंग्लैंड टी20 का वर्ल्ड चैंपियन बन गया है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेले गए फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा कर खिताब पर कब्जा कर लिया है। इंग्लैंड का ये दूसरा टी-20 वर्ल्ड कप खिताब है। हाई प्रेशर मैच में बेन स्टोक्स ने संयम बरतते हुए क्रीज पर पैर जमाए और अंत में ताबड़तोड़ रन बनाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

मेलबर्न में मिला नया मीम्स स्टार

मेलबर्न में एक और मीम स्टार मिल गया है। स्टैंड्स में बैठे एक फैंस का रिएक्शन वायरल हो रहा है। साल 2019 में हुए 50-50 ओवरों के वर्ल्ड कप के समय भी एक पाकिस्तानी फैंस का रिएक्शन वायरल हुआ था। जिसपर काफी मीम्स बने थे। तीन साल बाद मेलबर्म में फिर से एक मीम स्टार मिल गया है। जब मैदान में इंग्लैंड के बैटर पाक गेंदबाजों को पीट रहे थे, उस समय मैदान में बैठे पाकिस्तानी फैंस के रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

इंग्लैंड बना टी20 का चैंपियन

रविवार को मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की बल्लेबाजी फ्लॉप रही। पाकिस्तान ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 52 रन नाबाद बेन स्टोक्स ने बनाए।

महामुकाबले में कप्तान बाबर आजम 32, मोहम्मद रिजवान 15, मोहम्मद हैरिस 8, शान मसूद 38 और इफ्तिखार अहमद डक पर पवेलियन लौट गए। शादाब खान 20, मोहम्मद नवाज 5 और मोहम्मद वसीम ने 4 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से सैम कुरेन 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट चटकाए। आदिल रशीद 2, क्रिस जॉर्डन 2 और बेन स्टोक्स एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.