Pak Vs Eng T20 WC Final: ‘आदिल राशिद और सैम करन ने जिताया वर्ल्ड कप फाइनल…’ मैच विनिंग नॉक खेलकर बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा बयान

Pak Vs Eng T20 WC Final: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड में इंगलैंड चैंपियन टीम बनकर उभरी है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 पर कब्जा जमा लिया है। मेलबर्न में हुए फाइनल मैच में बेन स्टोक्स कमाल की पारी खेली। अपनी पारी के दम पर इंग्लैंड को खिताब जिताया और पाकिस्तान का सपना तोड़ दिया। बेन स्टोक्स वर्ल्ड कप के फाइनल में 52 रनों की नाबाद पारी खेली।

मैच में एक समय इंग्लैंड दवाब में थी। लेकिन बेन स्टोक्स ने संयम से खेलते हुए इंग्लैंड का खिताब दिला दिया। मैत के बाद बात करते हुए बेन स्टोक्स ने कहा कि ये मैच हमारे गेंदबाजों ने जिताया है।

आदिल राशिद और सैम कुरेन ने हमें मैच जिताया: स्टोक्स 

बेन स्टोक्स ने कहा, फाइनल में खासकर जब लक्ष्य का पीछा करते हैं तो आप शायद इससे पहले की सारी मेहनत भूल जाते हैं, हमने कैसे गेंदबाजी की। आदिल राशिद और सैम कुरेन ने हमें मैच जिताया। यह एक मुश्किल विकेट था और जिसे आपने कभी महसूस नहीं किया था, इसलिए उन्हें 130 गेंदबाजों तक सीमित रखने के लिए इसके लिए काफी श्रेय लेना होगा।

आयरलैंड से हार ने हमें एकजुट किया। इस तरह के टूर्नामेंट में ऐसा होता है, यह रास्ते में एक छोटा सा झटका था। लेकिन सर्वश्रेष्ठ टीमें अपनी गलतियों से सीखती हैं और इसे प्रभावित नहीं होने देतीं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.