PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान ने बाबर आजम के साथ कर दी गेंदबाजों की कुटाई, ठोक डाले 5 चौके, देखें वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान यूं तो अपनी ओपनिंग और बाबर आजम के साथ रिकॉर्ड पार्टनरशिप के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि अंदाज पुराना ही रहा।

रिजवान ने बाबर आजम के साथ साझेदारी जमाकर इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर दी। सऊद शकील के आउट होने के बाद मैदान पर आए रिजवान ने दूसरे छोर से ताबड़तोड़ पांच चौके कूट डाले। उन्होंने 44 गेंदों में 5 चौके जमाकर कुल 29 रन बनाए, लेकिन वे इस दौरान ताबड़तोड़ अंदाज में नजर आए।

स्लॉग स्वीप में करारे चौके कूटे

उन्होंने इंग्लैंड के स्पिनर्स की पिटाई कर स्लॉग स्वीप में करारे चौके कूटकर फील्डर्स को खूब छकाया। हालांकि वे बाबर आजम के 127वें ओवर में आउट होने के बाद खुद भी अगले ही ओवर में पवेलियन लौट गए। तूफानी बल्लेबाजी कर रहे रिजवान को जेम्स एंडरसन ने बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट करा पवेलियन का रास्ता दिखाया।

7 विकेट खोकर पाकिस्तान ने जड़े 499 रन

मैच की बात की जाए तो इंग्लैंड के 657 रनों के जवाब में पाकिस्तान ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट खोकर 499 रन जड़ दिए हैं। हालांकि वह अब भी 158 रन पीछे चल रही है। चौथे दिन पाकिस्तान की टीम सिमटने की उम्मीद है, लेकिन देखना ये होगा कि इंग्लैंड चौथे दिन कितने रन बनाकर पारी घोषित करती है। वैसे रावलपिंडी की खराब पिच की वजह से इस मैच को ड्रॉ माना जा रहा है, लेकिन यदि इंग्लैंड उलटफेर करने में कामयाब रहती है तो ये देखने वाली बात होगी क्योंकि क्रिकेट में कुछ भी पॉसिबल है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *