PAK vs ENG: इंग्लैंड को तगड़ा झटका, तूफानी ऑलराउंडर सीरीज से बाहर

PAK vs ENG: 17 साल बाद टेस्ट सीरीज खेलने पाकिस्तान गई इँग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगया है। टीम के तूफानी ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने नासिर हुसैन ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। लिविंगस्टोन को रावलपिंडी टेस्ट मैच के दूसरे दिन फील्डिंग करते समय दाहिने घुटने में चोट लगी थी।

पहले टेस्ट मैच के दौरान चोट लगने के बाद लियाम लिविंगस्टोन काफी समय तक मैदान पर फिजियो से बातचीत करते हुए दिखे। इसके बाद फिजियो और मैनेजमेंट की सलाह के बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया। अब खबर साफ हुई है कि वह पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए हैं।

6 दिसंबर को वापस इंग्लैंड लौटेंगे लिविंगस्टोन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लिविंगस्टोन कल 6 दिसंबर को वापस इंग्लैंड लौटेंगे, ताकि मेडिकल टीम उनकी चोट की गंभीरता का आंकलन कर सके, ताकि वक्त पर उनकी रिकवरी हो सके। लिविंगस्टोन के बाहर होने के बाद अभी तक इंग्लैंड ने उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच

पहले टेस्ट मैच की बात करें तो अपनी दोनों पारियों में क्रमशः 657 रन और 264 रन बनाने के बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान के सामने चौथी पारी में जीत के लिए 343 रनों का लक्ष्य रखा। पहले टेस्ट में पांचवें दिन का खेल जारी है। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान अपनी चौथी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 163 रन बना चुका है। मेजबान टीम को यहां से जीत के लिए 174 रनों की दरकार है। क्रीज पर रिजवान 42, जबकि शकील 63 रन बनाकर नाबाद हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *