OTT Weekend Release | बबली बाउंसर लेकर आयी तमन्ना भाटिया, जमतारा का दूसरा सीजन रिलीज

ओटीटी का धमाकेगार शुक्रवार में कई मूवीज और वेब शो को ऑनलाइन अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। सितंबर का आखिरी हफ्ता ड्रामा, रोमांस, थ्रिल, रियलिटी टीवी और क्राइम के रोमांचक मैशअप के साथ फिल्म प्रेमियों के लिए पूरी तरह तैयार है।

ओटीटी का धमाकेगार शुक्रवार में कई मूवीज और वेब शो को ऑनलाइन अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। सितंबर का आखिरी हफ्ता ड्रामा, रोमांस, थ्रिल, रियलिटी टीवी और क्राइम के रोमांचक मैशअप के साथ फिल्म प्रेमियों के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां तमन्ना भाटिया अपनी फिल्म बबली बाउंसर के साथ ओटीटी पर आयी हैं, वहीं कार्दशियन शो के सीजन 2 के साथ उनका जीवन एक बार फिर से सुर्खियों में है। हश हश और जामतारा का दूसरा सीजन भी रिलीज हो गया है। तो इस सप्ताह के अंत में ओटीटी पर रोमांचक फिल्में और शो देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan पर लगा सिक्योरिटी गॉर्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप, वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग

बबली बाउंसर (Babli Bouncer)

‘बबली बाउंसर’ तमन्ना भाटिया की मुख्य भूमिका वाली एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है। फिल्म में एक्ट्रेस बोल्ड नजर आ रही हैं। फिल्म में वह गोली चलाती है, और भारी वजन उठाती है  नजर आ रही हैं। वह सब कुछ कर सकती है जो एक आदमी कर सकता है। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी+ हॉटस्टार

रिलीज की तारीख – 23 सितंबर, 2022

निर्देशक: मधुर भंडारकरी

भाषा: हिंदी, तमिल और तेलुगु

इसे भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र फ्लॉप या हिट? रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नहीं ली अपनी फीस, 650 करोड़ में बनीं फिल्म ने कमाए 360 करोड़

कार्दशियन सीजन 2 (The Kardashians Season 2)

‘कीपिंग अप विद द कार्दशियन’ और ‘द कार्दशियन सीजन 1’ के 20-सीज़न के सफल होने के बाद, रियलिटी टीवी स्टार परिवार सीज़न 2 के साथ वापस आ गया है। यह शो कार्दशियन और जेनर भाई-बहनों के जीवन पर आधारित है।यह स्टैंड-अप कॉमेडियन पीट डेविडसन की शुरुआत को भी चिह्नित करेगा, जो उस समय किम कार्दशियन को डेट कर रहे थे। इससे पहले किम ने शो का टीजर रिलीज किया था जिसमें वह पीट के साथ अपने रिश्ते को संबोधित करती नजर आ रही हैं। ‘द कार्दशियन’ बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ काइली जेनर की दूसरी गर्भावस्था के बारे में भी जानकारी देगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: हुलु

रिलीज की तारीख – 22 सितंबर, 2022

अंग्रेजी भाषा

अतिथि भूतो भव (Atithi Bhooto Bhava)

अतिथि भूतो भव एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें जैकी श्रॉफ, प्रतीक गांधी, शर्मिन सहगल मुख्य भूमिकाओं में हैं और दिव्या ठाकुर, सिमरन शर्मामंद, प्रभज्योत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म श्रीकांत शिरोडकर [प्रतीक गांधी] की कहानी बताती है, जो एक मजाकिया स्टैंड-अप कॉमेडियन है, जो अपनी खूबसूरत लिव-इन गर्लफ्रेंड नेत्रा बनर्जी [शर्मिन सहगल द्वारा अभिनीत] सहित अपने रिश्तों को हल्के में लेता है। चीजें तब मोड़ लेती हैं जब माखन सिंह [जैकी श्रॉफ द्वारा अभिनीत] नाम का एक भूत उनके जीवन में प्रवेश करता है और श्रीकांत से अपने द्वारा किए गए एक वादे को पूरा करने के लिए कहता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: Zee5

रिलीज की तारीख – 23 सितंबर, 2022

निर्देशक: हार्दिक गज्जरी

भाषा: हिंदी

ब्लाइंडस्पॉटिंग सीजन 2 (Blindspotting Season 2)

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म और एशले (जैस्मीन सेफस जोन्स) पर केन्द्रित होने के छह महीने बाद श्रृंखला शुरू होती है, जो ओकलैंड में मध्यवर्गीय जीवन की ऊँची एड़ी के जूते पर है। माइल्स के रूप में, उसका साथी, अचानक कैद हो गया है, यह प्रकरण उसे एक अराजक और विनोदी अस्तित्व संकट को नेविगेट करने के लिए छोड़ देता है।

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म: लायंसगेट प्ले

रिलीज की तारीख – 23 सितंबर, 2022

द्वारा निर्देशित: राफेल कासल, डेवेड डिग्स

अंग्रेजी भाषा

जामतारा सीजन 2 (Jamtara Season 2)

क्राइम ड्रामा जामतारा सीजन 2 के साथ वापस आ गया है। यह फ़िशिंग की दुनिया को बड़े दांव और बड़े खतरों के साथ आगे बढ़ते हुए देखेगा क्योंकि यह बदले, विश्वासघात, राजनीति और सत्ता की एक अमिट प्यास के साथ जटिल रूप से बुनेगा। जैसे ही नए खिलाड़ी खेल में प्रवेश करते हैं, शक्ति की गतिशीलता में बदलाव।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख – 23 सितंबर, 2022

द्वारा निर्देशित: सौमेंद्र पाधी

भाषा: हिंदी

हश हश (Hush Hush)

ऑल-वुमन व्होडुनिट सीरीज़ ‘हश हश’ तनुजा चंद्रा द्वारा अभिनीत है और इसमें जूही चावला, सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का शामिल हैं। यह उन महिलाओं के समूह की कहानी है जिनके जीवन में एक नाटकीय मोड़ तब आता है जब उनके अतीत का एक रहस्य सामने आता है। यह सस्पेंस, मिस्ट्री और रोलरकोस्टर इमोशन्स के दिलकश मिश्रण जैसा लगता है।

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख – 23 सितंबर, 2022

द्वारा निर्देशित: सौमेंद्र पाधी

भाषा: हिंदी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.