OMG: बैरियर से टकराकर 15 मीटर ऊपर हवा में उड़ी कार, ड्राइवर का बचना लोगों ने बताया चमत्कार, देखें वीडियो

हाइलाइट्स

चीन में कार हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
मोटरवे टोल स्टेशन पर बैरियर से टकराकर हवा में उछली कार
ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा

चीन: चीन में सड़क हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर एक चैनल द्वारा अपलोड वीडियो में दिख रहा है कि मोटरवे टोल स्टेशन पर एक कार बैरियर से टकराकर हवा में ऊपर उछल गई. हादसे के बाद कार छत पर जा गिरी, इस दौरान चालक अंदर ही फंसा रह गया. घटना पिछले हफ्ते चीन के शेनयांग और डालियान शहरों के बीच एक मोटरवे पर हुई थी. चीनी मीडिया के मुताबिक, इमरजेंसी सेवाएं तत्काल घटनास्थल पर पहुंचीं जिसके बाद चालक को बचा लिया गया.

कार हादसे में चालक चोटिल हो गया था. जिसे घटनास्थल के पास ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां ड्राइवर का इलाज कराया गया. घटना पर मौजूद स्थानीय लोग चालक को जिंदा देखकर हैरान हैं. उन्होंने इसे चमत्कार बताया. अमेरिकी अखबार यूएसए टुडे के अनुसार टोल स्टेशन पर बैरियर से टकराने के बाद ड्राइवर हवा में 15 मीटर तक ऊपर उड़ गया था.

वीडियो देखकर लोग हैरान
घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. दो दिन में इसे हजारों बार देखा जा चुका है. फिलहाल इस बात की जांच चल रही है कि चालक ने बैरियर को टक्कर क्यों मारी. लोग हैरान हैं कि ड्राइवर, इस भयानक हादसे से बचने में कैसे कामयाब हो गया. लोग हादसे के बाद ड्राइवर की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं.
” isDesktop=”true” id=”4982425″ >

द सन में छपी खबर के अनुसार घटना पर एक आदमी ने कहा, ‘ओह माय गॉड! जो कोई भी इस घटना में था मैं उसके लिए प्रार्थना करता हूं.’ एक अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘मैं उसे ऊंचाई और आधे रोल के लिए 10 नंबर देता हूं. प्रार्थना करें कि वह ठीक हो जाए.’ लेकिन पूरे घटनाक्रम को लेकर एक तीसरे व्यक्ति ने पूछा, ‘क्या यह ड्राइवर नशे में था या ड्रग्स के प्रभाव में था.’ फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल है. बताया गया कि ड्राइवर की स्थिति अभी सामान्य है.

Tags: Car accident, China, Viral video news, World news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *