OMG: पति ने करवाचौथ पर पत्नी को दिया अनोखा गिफ्ट, प्रेमी से खुशी-खुशी करवा दी शादी

बिकास कुमार सिंह.

भागलपुर. करवा चौथ पर पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. पूरा सीन बॉलीवुड की ब्लकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ स्टाइल में हुआ. इस तरह से पति ने पत्नी खुशी के लिए उसको प्रेमी के साथ विदा कर दिया और सात जन्मों का वादा वापस ले लिया. मामला बिहार के भागलपुर जिले के सुलतानगंज क्षेत्र के गनगनिया का है. सुल्तानगंज गनगनिया के ग्राम कचहरी में ये ऐतिहासिक फैसला हुआ. शादी को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे. श्रवण ने पत्नी पूजा को उसके प्रेमी के साथ न्यायिक प्रक्रिया पूरा करवाकर शादी करवाई.

जानकारी के मुताबिक, गंनगानिया निवासी श्रवण कुमार की शादी साल 2012 में बांका के फुल्लीडुमर की रहने वाली पूजा से हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद ही ससुराल में पूजा को पड़ोस में रहने वाले छोटू नाम के युवक से प्यार हो गया. कई बार ग्रामीणों ने पूजा को छोटू के साथ देखा भी था. धीरे-धीरे वक्त गुजरता गया. पूजा इसी बीच 4 बच्चों की मां बन गई. शुरुआत में श्रवण ने पूजा को काफी समझाया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ.

पिछले हफ्ते पूजा छोटू के साथ घर से भाग गई थी. पति श्रवण कुमार ने नजदीकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. मामले को लेकर ग्राम कचहरी में सुनवाई हुई. पूजा ने छोटू के साथ जीने-मरने की बात कही जिसके बाद से पति ने पूजा को अपने प्रेमी छोटू के साथ रहने की इजाजत दे दी.

ऐसे हुआ प्यार
शादी के बाद पूजा ससुराल गनगनिया में रहती थी. प्रेमी छोटू साह अपने ननिहाल गनगनिया में रहकर पढ़ाई करता था. घर पास होने के कारण छोटू का पूजा के घर आना-जाना होता था. इसी क्रम में छोटू और पूजा की नजरें मिली और धीरे धीरे प्रेम हुआ. एक दिन प्रेम परवान चढ़ा जिसके बाद दोनों ने करवाचौथ के दिन ग्राम पंचायत के सामने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं. पति श्रवण ने कहा कि तुम जहां खुश रहो उसी में मेरी खुशी है. बच्चे को मैं संभाल लूंगा.

पत्नी पूजा ने कहा, ‘मैं अपने प्रेमी से बेइंतहा मोहब्बत करती हूं. उनके बिना नहीं रह सकती. मैंने जबसे उसे देखा तब से उससे प्यार हो गया. जब से मेरी मुलाकात अपने प्रेमी छोटू से हुई है. मैं उसके प्यार में दीवानी हो गई हूं. उसके बिना मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लगता.’ पूजा से जब पूछा गया कि आप के चार बच्चे हैं फिर ऐसा कदम क्यों उठाया? उसने बस यही जवाब दिया कि प्रेम के सामने कुछ भी नहीं. मैं प्रेम की दीवानी हूं. मैं सिर्फ और सिर्फ छोटू से प्यार करती हूं. उसके साथ गुजर-बसर करना चाहती हूं.’

Tags: Ajab Gajab news, Bhagalpur news, Bihar News, OMG News, Trending news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.