OMG! एक पैर से बॉलिंग करता है ये बच्चा, लोगों ने कहा- जिंदगी से शिकायत हो तो ये वीडियो देखें

इस देश में क्रिकेट को एक धर्म (Cricket) की तरह देखा जाता है. लोग क्रिकेट के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं. सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल (Viral videos on Social Media) होते रहते हैं. क्रिकेटर एक से बढ़कर एक शॉट लगाते हुए नज़र आते हैं, मगर आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो ज़रा हटके है. इस वीडियो को देखकर आप रोमांचित हो जाएंगे और कहेंगे- वाकई में कमाल का वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया के यूज़र्स काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा एक पैर से बॉलिंग कर रहा है. ये वाकई में हिम्मत वाला काम है. ऐसा वीडियो शायद ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. इस वीडियो पर यूज़र्स काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल वीडियो Madhupur Manch नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- जिंदगी से शिकायत है तो इस वीडियो को एक बार जरूर देख लें.

क्रिकेट के प्रति इस जुनून को देखकर आप भी कहेंगे- ये एक बेहतरीन वीडियो है. ज़िंदगी में कई बार हम अक्सर निराश और हताश हो जाते हैं. ऐसे में ये वीडियो हमारे लिए प्रेरणा है. इस ख़बर के बारे में हमें ज़्यादा जानकारी नहीं है. अगर आपके पास इस खिलाड़ी के बारे में कोई जानकारी हो तो हमारे साथ ज़रूर साझा करें. फिलहाल के लिए इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें.

देखें वीडियो- 47 की उम्र में साड़ी पहनकर स्केटबोर्डिंग करती हैं ‘आन्टी स्केट्स’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.