NTPC बाढ़ परियोजना ने जीते तीन “स्वर्ण शक्ति पुरस्कार”, मिला विजेता का खिताब

हाइलाइट्स

एनटीपीसी बाढ़ सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट ने अपने कार्यकलाप में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया
स्थापना दिवस के मौके पर नई दिल्ली में आयोजित समारोह में एनटीपीसी बाढ़ को कई पुरस्कार मिले.
समग्र चैंपियन श्रेणी में विजेता श्रेणी का पुरस्कार मिला. NTPC बाढ़ ने कुल 3 स्वर्ण शक्ति पुरस्कार जीते

बाढ़: एनटीपीसी बाढ़ सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 11 नवंबर को नई दिल्ली में आयोजित 48वें एनटीपीसी स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर प्रदर्शन-वर्ष 2021-22 के लिए परियोजना प्रबंधन और सुरक्षा पुरस्कार श्रेणी सहित समग्र चैंपियन श्रेणी में भी विजेता श्रेणी सहित कुल तीन स्वर्ण शक्ति पुरस्कार हासिल किए हैं.

बता दें कि कर्मचारियों को बेहतर प्रदर्शन करने और संगठन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से परियोजनाओं को एनटीपीसी स्वर्ण शक्ति पुरस्कार प्रतिवर्ष दिए जाते हैं. केंद्रीय विद्युत और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-I के कार्यकारी निदेशक, डीएसजीएसएस बाबजी और बाढ़ परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक असित दत्ता को केंद्रीय विद्युत राज्य मंत्री, कृष्ण पाल, केंद्रीय विद्युत सचिव आलोक कुमार एवं एनटीपीसी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक गुरदीप सिंह की उपस्थिति में यह पुरस्कार प्रदान किया.

ओमान में कमाने गए गोपालगंज-सीवान चार युवक फंसे, वतन वापसी की लगा रहे गुहार

गौरतलब है कि एनटीपीसी स्वर्ण शक्ति पुरस्कार उत्पादकता, सुरक्षा, कर्मचारी संबंध, पर्यावरण की सुरक्षा और सुधार, राजभाषा, सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं, सीएसआर और सामुदायिक विकास और परियोजना प्रबंधन आदि क्षेत्रों में सबसे उत्कृष्ट व सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले परियोजनाओं व स्टेशनो को दिए जाते हैं. इस पुरस्कार के मिलने के बाद बाढ़ एनटीपीसी के सभी सहयोगी कर्मियों में काफी खुशी की लहर है. बाढ़ एनटीपीसी ने स्वर्ण पदक जीत कर अपना दम खम दिखाया है. एनटीपीसी प्रवक्ता विश्वनाथ चंदन ने पूरी समारोह को काफी उत्साहित पूर्वक होने की बात कही.

Tags: Bihar News, NTPC, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.