MP : BJP नेता का चालान काटने पर बवाल, युवा मोर्चा ने चक्‍काजाम कर किया प्रदर्शन

सागर : सागर में हेलमेट के चालान को लेकर युवा मोर्चा और पुलिस के बीच विवाद की स्थिति बन गई। सिविल लाइन चौराहे पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता को चेकिंग में फंसने पर बीजेपी जिला अध्यक्ष को फोन लगाना भारी पड़ गया। इसके बाद चालान को लेकर विवाद इतना बढ़ा की ट्रैफिक पुलिस पर कार्रवाई के नाम पर जबरन वसूली और गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए युवा मोर्चा के आक्रोशित कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। यातायात अमले सहित डीएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन चौराहे पर चक्काजाम कर यातायात अमले सहित डीएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। हालात बिगड़ते देख सीएसपी सहित अन्य थाना के प्रभारी पहुंचे, जहां पुलिसबल भी बढ़ाया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी और डीएसपी पर कार्यकर्ता के साथ अभद्रता का आरोप लगाया है। साथ ही हेलमेट के रुप मे वसूली जा रही चालनी राशि पर भी आपत्ति दर्ज कराई है। मामला यहीं नहीं रुका सिविल लाइन मे प्रर्दशन के बाद एसपी कार्यालय में आला अधिकारी के समक्ष अपनी शिकायत भी दर्ज कराई।

Collage Maker-14-Oct-2022-09.17-PM

सीएसपी के अनुसार चालान को लेकर विवाद की स्थिति बनी थी, इसके बाद सभी से चर्चा कर समझाइश दी गई। फिलहाल मौखिक शिकायत दर्ज कराई है वरिष्ठ अधिकारी को भी पूरे मामले से अवगत करा दिया है। बहरहाल हेलमेट को लेकर प्रशासन के निर्देश के बाद पुलिस की सख्ती बढ़ाते ही अब विवाद भी सामने आने लगे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.