MP नीट-यूजी राउंड 2 का रिवाइज्ड शेड्यूल जारी, यहां करें चेक

MP NEET UG Counselling 2022: चिकित्सा शिक्षा विभाग (DME), मध्य प्रदेश ने एमबीबीएस और बीडीएस कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए एमपी नीट-यूजी काउंसलिंग 2022 राउंड -2 तिथियों को री-शेड्यूल किया है। राउंड 2 शेड्यूल उम्मीदवारों के लिए डीएमई एमपी की आधिकारिक साइट dme.mponline.gov.in पर उपलब्ध है।

रिवाइज्ड शेड्यूल के अनुसार 18 नवंबर को वैकेंसी चार्ट का पब्लिश किया जाएगा और 19 नवंबर से 22 नवंबर 2022 तक नए सिरे से च्वाइस फिलिंग और च्वाइस लॉकिंग की जा सकेगी। दूसरे दौर का रिजल्ट अलॉट 25 नवंबर 2022 को जारी किया जाएगा।

Revised Schedule  Direct Link

यहां देखें वेरिफिकेशन प्रोसेस

उम्मीदवार 26 नवंबर से 2 दिसंबर, 2022 तक डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और प्रवेश के लिए व्यक्तिगत रूप से अलॉटेड मेडिकल / डेंटल कॉलेज में रिपोर्ट कर सकते हैं। दूसरे दौर के प्रवेशित उम्मीदवारों और दूसरे दौर के अपग्रेड का विकल्प चुनने वाले पहले दौर के उम्मीदवारों द्वारा एमओपी यूपी दौर के उन्नयन की इच्छा उम्मीदवार के लॉगिन के माध्यम से राउंड 26 नवंबर से 2 दिसंबर, 2022 तक किया जा सकता है।

इस बीच, संगठन ने राउंड 1 के लिए प्रवेश की अंतिम तिथि 14 नवंबर, 2022 तक और भर्ती सीट से इस्तीफा देने की अंतिम तिथि 15 नवंबर, 2022 तक बढ़ा दी है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार डीएमई एमपी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

वहीं एमसीसी 15 प्रतिशत अखिल भारतीय कोटे की सीटों के लिए एमबीबीएस और बीडीएस काउंसलिंग की व्यवस्था करता है और काउंसलिंग प्रक्रिया चल रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.