MP : खेत में सो रहे महिला-पुरुष की धारदार हथियार से हत्‍या, अर्धनग्‍न हालत में मिले शव

छिंदवाड़ा : खेत में संदिग्ध अवस्था में सो रहे एक महिला और पुरुष की बीती रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वहीं, महिला के साथ उसकी 3 वर्षीय मासूम बच्ची भी मौजूद थी, जिसका कहीं कोई सुराग नहीं लग रहा है। चौंकाने वाला यह मामला तामिया ब्लॉक के माहुल झिर थाना का है। जहां चांवलपानी में पति की मौत के बाद अपने दो बच्चों के साथ अकेली रहने वाली महिला की हत्या कर दी गई। इस महिला के साथ एक अन्य पुरुष का शव भी मिला है।

दरअसल, माहुलझिर थाना क्षेत्र के चांवलपानी में एक खेत के टपरे में महिला व पुरुष की लाश खून से लथपथ हाल में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

बेटी के साथ घर से निकली थी महिला

थाना प्रभारी तरुण मरकाम ने बताया कि माहुलझिर के चांवलपानी निवासी 35 वर्षीय कमलाबाई बट्टी गुरुवार को दिन में अपनी पांच वर्षीय बेटी अंकिता को लेकर घर से निकली थी, जिसके बाद वापस नहीं लौटी। वहीं, इसी गांव में रहने वाला 42 वर्षीय सुरेश आम्रवंशी भी घर से पिपरिया जाने की बात कहकर निकला और वापस नहीं लौटा।

गांव से 2 किलोमीटर दूर मिला शव

शुक्रवार सुबह दोनों के शव गांव से पिपरिया मार्ग पर सोनी के खेत में बने टपरे में खून से लथपथ हाल में मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि दोनों को अवैध संबंध बनाते वक्त मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है। जबकि प्रकरण में अज्ञात हत्यारों पर धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Chhindwara: पति की मौत के बाद पत्नी ने घर में दफनाया, दो दिन बाद कब्र से बाहर आया शव
पिपरिया जाने निकला था सुरेश

कमलाबाई के साथ जिस सुरेश का शव अर्धनग्न हालत में मिला है, वो घर से पिपरिया जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद दोनों को आखिरी बार गांव में देखा गया था, यहां से सुरेश ने एक टेंट हाउस से गद्दे किराए पर लिए थे और फिर शुक्रवार की सुबह दोनों की लाश सोनी के खेत में टपरे पर मिली। संभावना जताई जा रही है कि दोनों यहां रात गुजारने आए होंगे, तभी हत्यारों ने मौका पाकर दोनों को कुल्हाड़ी सहित अन्य धारदार हथियारों से मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने पकड़ी 40 लाख की विदेशी शराब, उधर साइकिल चोर की पिटाई, बेगूसराय की 3 बड़ी खबरें
मृतक महिला की 5 साल की बेटी लापता

चांवलपानी निवासी जिस कमलाबाई बट्टी की नृशंस तरीके से हत्या की गई है, उसकी पांच साल की बेटी अंकिता फिलहाल लापता बताई जा रही है अंकिता भी अपनी मां के साथ निकली थी लेकिन कमला और उसके प्रेमी सुरेश की लाश मिलने के बाद से उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। बता दें कि कमला के पति की दो साल पूर्व एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी, जिसके बाद से कमला अपने दो बच्चों के साथ अगल रहती थी और संभवतः इस दौरान वो सुरेश के संपर्क में आई थी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.