Mohammed Shami Injury Update: मोहम्मद शमी की चोट कितनी गंभीर? चोटिल कंधे की शेयर की तस्वीर… लोग बोले- Get Well Soon

हाइलाइट्स

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कंधे की चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं
भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला वनडे रविवार को खेला जाएगा
चोटिल मोहम्मद शमी की जगह उमरान मलिक को वनडे टीम में शामिल किया गया है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल होने की वजह से बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. शमी के कंधे में चोट है. शमी की जगह भारतीय वनडे स्क्वॉड में युवा पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) को शामिल किया गया है. शमी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अस्पताल में चेकअप कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. शमी की अस्पताल वाली फोटो देखकर लोग उनकी जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर चार तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह अस्पताल में बेड पर लेटे हुए चेकअप कराते नजर आ रहे हैं. शमी के कंधे का चेकअप करते हुए महिला डॉक्टर को देखा जा सकता है. शमी पहली तस्वीर में लेटे हुए हैं जबकि दूसरे फोटो में वह बैठे हुए हैं. इसी तरह तीसरी तस्वीर में महिला डॉक्टर उनके कंधे में किसी मेडिकल उपकरण से चेक रही हैं. शमी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने अपने करियर में चोट का कई बार सामना किया है और इससे बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने अपने फैंस को मजबूती वापसी का भरोसा दिलाया है.

यह भी पढ़ें:Virat Kohli ODI Vs Bangladesh : 8 मैच… 3 शतक.. 544 रन, बांग्लादेश में जमकर गरजता है विराट कोहली का बल्ला, इस बार मचा पाएंगे धमाल?

Ritika Sajdeh Trolled Rohit Sharma: ‘तीसरी तस्वीर इतनी एक्शन पैक्ड तो नहीं है’.. रोहित शर्मा को पत्नी रितिका सजदेह ने क्यों कहा ऐसा

mohammed shami, pacer mohammed shami, mohammed shami shoulder injury, mohammed shami injury updates, mohammad shami, mohammed shami ruld out odi series, mohammed shami umran malik, umran malik, hindi cricket news, cricket news hindi, ind vs ban odi series, india national cricket team, mohammed shami injury photo, मोहम्मद शमी, मोहम्मद शमी वनडे सीरीज से बाहर, उमरान मलिक

प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए शमी
मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद प्रैक्टिस सेशन में चोटिल हो गए थे. अब उनका बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी खेलना मुश्किल लग रहा है. शमी के कंधे की चोट कितनी गंभीर है, अभी इसका पता नहीं चल पाया है. बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में अब तेज गेंदबाजी का जिम्मा मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप सेन के कंधों पर होगा.

उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ किया वनडे में डेब्यू
32 वर्षीय मोहम्मद शमी ने भारत की ओर से अभी तक 60 टेस्ट मैचों में 216 विकेट लिए हैं वहीं 82 वनडे इंटरनेशनल मैचों में शमी के नाम 152 विकेट दर्ज हैं. 23 टी20 इंटरनेशनल मैचों में शमी ने 24 शिकार किए हैं. शमी की जगह पर टीम में शामिल किए गए उमरान मलिक ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था.

Tags: India vs Bangladesh, Mohammed Shami, Team india, Umran Malik

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *