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मीशो के अनुसार, ‘‘ मूल्यांकन के बाद मंच से पिछली तिमाही में करीब दो लाख उत्पादों को हटा दिया…’’ कंपनी के अनुसार गुणवत्ता जांच को मजबूत करने के लिए कृत्रिम मेधा (एआई) में निवेश किया गया है।
नयी दिल्ली। सॉफ्टबैंक समर्थित मीशो ने गुणवत्ता जांच के बाद पिछली तिमाही में अपने ई-कॉमर्स मंच से करीब दो लाख उत्पादों को हटा दिया है। कंपनी की योजना छह महीने में मंच से कम रेटिंग वाली वस्तुओं को 20 प्रतिशत तक हटाने की है। मीशो के अनुसार, ‘‘ मूल्यांकन के बाद मंच से पिछली तिमाही में करीब दो लाख उत्पादों को हटा दिया…’’ कंपनी के अनुसार गुणवत्ता जांच को मजबूत करने के लिए कृत्रिम मेधा (एआई) में निवेश किया गया है।
कंपनी ने कहा कि वह ग्राहकों की राय, ‘रेटिंग’ और प्रतिक्रिया के साथ-साथ उत्पाद की स्थिति, कार्यक्षमता या समग्र संतुष्टि से संबंधित किसी भी रिपोर्ट किए गए मुद्दे या ‘रिटर्न’ के माध्यम से गुणवत्ता निर्धारित करती है। मीशो ने अगस्त, 2023 में अपनी ‘ट्रस्ट एश्योरेंस रिपोर्ट’ पेश की थी। इसके तहत उसने करीब 42 लाख नकली तथा नियमों का उल्लंघन करने वाले उत्पादों को मंच से हटा दिया था।
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