Margi Guru 2022: मार्गी गुरु इन 5 राशियों को दिलाएगा बढ़िया नौकरी, पैसा

Margi Guru 2022: भारतीय पंचांग के अनुसार इस महीने ग्रह-नक्षत्रों में जबरदस्त उथल-पुथल चल रही है। केवल एक सप्ताह में ही चार ग्रहों (बुध, शुक्र, वक्री मंगल और सूर्य) का राशि परिवर्तन हो रहा है। इसके साथ ही दिन में ही ग्रहों का राशि परिवर्तन हो चुका है और 24 नवंबर को बृहस्पति भी मीन राशि में अपनी वक्री गति छोड़ कर मार्गी हो रहा है।

ग्रहों का ये खेल देश और दुनिया को पूरी तरह बदल कर रख देगा। इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा जिसके चलते नेगेटिविटी कम होने लगेगी और वातावरण में एक पॉजिटिव माहौल बनेगा। जानिए आपकी राशि पर इसका क्या असर पड़ेगा।

ज्योतिषियों के अनुसार गुरु का मार्गी होना 5 राशियों वृषभ, कर्क, कन्या, वृश्चिक और कुंभ राशि के लिए विशेष तौर पर शुभ रहेगा। कॅरियर के हिसाब से यह समय बेहतरीन रहेगा, व्यापारियों को भी बड़ा लाभ हो सकता है। पुराने इन्वेस्टमेंट से अब आर्थिक लाभ बनने के आसार बन रहे हैं। परिवार सुख में भी बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Tulsi ke Totke: अगर आपके घर में भी है ये पौधा तो इन उपायों से रातोंरात बदलेगी किस्मत

बाकी राशियों के लिए ऐसा रहेगा मार्गी गुरु का गोचर (Margi Guru 2022)

आने वाले समय में शेष 7 राशियों के लिए गुरु का मार्गी होना मिश्रित फल देने वाला रहेगा। पहले से चली आ रही नेगेटिविटी कम होगी फिर भी पैसे के लेनदेन को लेकर वाद-विवाद हो सकते हैं। धनु और मीन राशि वालों के लिए अभी सावधानी बरतने का वक्त है। जरा भी लापरवाही या जल्दबाजी बने-बनाए काम को बिगाड़ सकती है।

देश और दुनिया के लिए ऐसा रहेगा गुरु का मार्गी होना (Margi Guru 2022)

जयपुर के ज्योतिषी मोहर सिंह के अनुसार गुरु का यह गोचर देश और दुनिया के लिए अच्छा वक्त आने का संकेत है। आने वाले समय में भारत सहित पूरे विश्व में एजुकेशन, प्राइवेट जॉब्स, बैंकिंग और आध्यात्म से जुड़े सेक्टर्स में ग्रोथ देखने को मिलेगी। नौकरियों में छंटनी का दौर खत्म होगा और युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर सामने आएंगे। महंगाई पर भी कुछ हद तक लगाम लगेगी। विभिन्न देशों के बीच चल रहे सीमा विवादों में कमी आएगी।

यह भी पढ़ें: Ravivar ke Upay: रविवार को जेब में रखें यह एक ‘खास चीज’, रातों रात आने लगेगा पैसा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष के ज्ञान पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। news24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.