Mainpuri By-Election: पिता की समाधि पर पहुंचे अखिलेश, चाचा के लिए कहा- कद बड़ा ही होगा

Mainpuri By-Election: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की मैनपुरी लोकसभा (Mainpuri Lok Sabha Seat) पर उपचुनाव (By-Election) में भारी मतों के साथ जीत दर्ज करने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपनी पत्नी और मैनपुरी से नवनिर्वाचित सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) के साथ सैफई पहुंचे।

यहां उन्होंने अपने दिवंगत पिता और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की समाधि पर परिवार के साथ नमन किया। मिशन 2024 के लिए समाजवादी आंदोलन का आह्वान किया। साथ ही कहा कि चाचा का सपा में कद और पद बड़ा ही होगा।

सीधे परिवार के साथ सैफई पहुंचे अखिलेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को मैनपुरी लोकसभा सीट जीतने के बाद अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव, परिवार के सदस्यों और पार्टी समर्थकों के साथ सैफई स्थित पिता मुलायम सिंह यादव की समाधि पर पहुंचे। वहां उन्होंने दीप जलाकर दिवंगत पिता को याद किया। इसके उन्होंने उन्होंने उनकी समाधि पर फूल भी चढ़ाए।

अखिलेश ने अपने ट्विटर पर लिखा ये

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसके बाद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। लिखा, मैनपुरी के हर एक मतदाता को मेरा व्यक्तिगत धन्यवाद, जिन्होंने मुझ में अपना विश्वास व्यक्त किया और सपा के हर एक कार्यकर्ता, बूथ और सेक्टर प्रभारी एवं नेतागणों का भी हार्दिक आभार, जिन्होंने सपा की जीत में अपना-अपना योगदान दिया।’

चाचा शिवपाल यादव का किया धन्यवाद

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव ने मीडिया से बात की। उन्होंने अपने चाचा शिवपाल यादव को नाम लेकर बधाई दी। उन्होंने कहा कि चाचा अब हमारे साथ हैं। उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का हम सम्मान करेंगे। अखिलेश यादव ने अभी यह तो नहीं कहा कि चाचा शिवपाल यादव का सपा में क्या कद होगा, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि हमारे चाचा हैं, इसलिए कद भी बड़ा होगा। बता दें कि डिंपल यादव की जीत के पीछे शिवपाल यादव की बड़ी मेहनत है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *