Mahoba news : प्राइवेट पार्ट में गुटखा थूककर पति करता है घिनौना काम, नवविवाहिता की गुहार, साहब बचाइए

जानिए पूरा मामला

जानिए पूरा मामला

दरअसल यह घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पठा तिगैला क्षेत्र की है। जहां पति की मारपीट से नवविवाहिता की हालत बिगड़ गई और उसे जिला हॉस्पिटल लाया गया है। पीड़िता ने जब अपने पति की क्रूरता को बताया तो सुनकर सभी दंग रह गए।

9 महीने पहले हुआ था विवाह

9 महीने पहले हुआ था विवाह

बताया जाता है कि हमीरपुर जनपद के मुस्कुरा में रहने वाली पीड़िता का विवाह 9 महीने पूर्व 19 फरवरी को महोबा शहर के पठा तिगैला निवासी युवक के साथ संपन्न हुआ था। पीड़िता का आरोप है कि शादी की दूसरी विदा के बाद से ही पति उसके साथ शराब पीकर मारपीट करने लगा। पीड़िता बताती है कि जब-जब उसका पति शराब पीकर आता है तब-तब उसके साथ मारपीट करता है। गाली गलौज की प्रताड़ना के साथ-साथ हैवानियत की हदों को भी पति पार कर चुका है।

प्राइवेट पार्ट में राजश्री गुटखा खाकर थूका

प्राइवेट पार्ट में राजश्री गुटखा खाकर थूका

पीड़िता की माने तो डेढ़ महीने पूर्व शराब पीकर पति ने नवविवाहिता के प्राइवेट पार्ट में राजश्री गुटखा खाकर थूका फिर उसके साथ संबंध बनाया जिससे विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में तेज ब्लीडिंग के साथ हालत बिगड़ गई थी और उसे निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए लाया गया था जहां उसका उपचार कराया गया।

पति चाहता है तलाक

पति चाहता है तलाक

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति तलाक चाहता है और तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा है। अभी शादी को सिर्फ 9 माह ही बीते है और पति उसे आये दिन मारपीट कर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित कर रहा है।

 पति की हैवानियत की दास्तां खुद बयां कर रहे

पति की हैवानियत की दास्तां खुद बयां कर रहे

बीती देर रात जब विवाहिता अपनी मामी से फोन पर बात कर रही थी जिससे बौखलाकर शराबी पति ने महिला का मोबाइल छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी। पति ने शराब पीकर महिला को जमीन पर पटक-पटक कर मारा जबकि ससुराल के लोग तमाशबीन बने रहे। पति की मार से महिला की तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश होकर गिर पड़ी। जिसके बाद शराबी पति उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा जहां विवाहिता का उपचार किया गया इस दौरान भी पति ने अपनी पत्नी का गला दबाया। अस्पताल में मौजूद 1 तीमारदार के चिल्लाने पर उसने छोड़ा है। होश में आई विवाहिता ने जब मौजूद लोगों को हैवान पति की करतूतों को बताया तो सभी हैरत में पड़ गए। महिला के साथ हो रहे अमानवीय कृत्यों को लेकर पीड़िता ने महिला थामे में शिकायत दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है। महिला के चेहरे और शरीर पर घाव के निशान पति की हैवानियत की दास्तां खुद बयां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - हैवानियत की हदें पार : महिला को डायन बताकर आंख-नाक में ठूंसी मिर्ची, बुरी तरह पीटा भीयह भी पढ़ें – हैवानियत की हदें पार : महिला को डायन बताकर आंख-नाक में ठूंसी मिर्ची, बुरी तरह पीटा भी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.