LLB Exam: समस्तीपुर, बेगूसराय के लॉ स्टूडेंट हो जाएं तैयार! LNMU ने जारी की एग्जाम डेट यहां देखें शेड्यूल

रिपोर्ट : अभिनव कुमार

दरभंगा. एलएलबी के छात्रों के लिए राहत की खबर है. ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने एलएलबी प्रथम खंड की परीक्षा को लेकर तिथि और परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी प्रोफेसर आर.एन. चौरसिया ने बताया कि सत्र 2020-21 की एलएलबी प्रथम खंड की परीक्षा 13 दिसंबर से लेकर 21 दिसंबर तक होगी. समस्तीपुर और बेगूसराय लॉ कॉलेज के छात्रों के साथ सीएम लॉ कॉलेज दरभंगा के छूटे हुए छात्र भी परीक्षा देंगे.

चौरसिया ने बताया सत्र 2020-21 की एलएलबी प्रथम खंड की परीक्षा 13 दिसंबर से 21 दिसंबर तक होगी. इसमें मुख्यतः बेगूसराय और समस्तीपुर लॉ कॉलेज के विद्यार्थी शामिल होंगे क्योंकि दोनों कॉलेजों को मान्यता मिल गई है. वहीं दरभंगा के सीएम लॉ कॉलेज के वे छात्र भी परीक्षा दे सकेंगे, जो पिछली बार फेल हो गए थे या फिर प्रमोटेड हैं. चौरसिया के मुताबिक दरभंगा सीएम लॉ कॉलेज में बीते 3 सालों में एक भी नामांकन नहीं हो सका है.

आपके शहर से (दरभंगा)

नोट कर लें टाइम टेबल

विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग ने जो शेड्यूल जारी किया है, उसके अनुसार 13 दिसंबर को जूरिप्रूडेंस की परीक्षा आयोजित की जाएगी. दूसरा पेपर 14 दिसंबर को कांस्टीट्यूशनल लॉ का होगा. 15 दिसंबर को लॉ ऑफ कॉन्ट्रैक्ट, 16 दिसंबर को लॉ ऑफ क्राइम्स और 17 दिसंबर को फैमिली लॉ विषयों की परीक्षा ली जाएगी. 19 दिसंबर को ह्यूमन राइट्स एंड इंडस्ट्रियल लॉ, 20 दिसंबर को लॉ ऑफ लैंग्वेज और 21 दिसंबर को बैंकिंग लॉ की परीक्षाएं होंगी.

Tags: Darbhanga news, Exams

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *