lalu Yadav Health Update: लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ सफल, बेटी रोहिणी ने की डोनेट, तेजस्वी ने दी बड़ी जानकारी

Twitter @yadavtejashwi

लालू की बड़ी बेटी मिसा भारती ने भी ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। पापा अभी आईसीयू में हैं। होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट आज सफल रहा है। इसको लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है। अपनी पीठ में तेजस्वी यादव ने लिखा कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने लालू यादव और अपनी बहन रोहिणी आचार्य के स्वास्थ्य का हाल भी दिया। उन्होंने बताया कि डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थना और दुआओं के लिए साधुवाद। आपको बता दें कि लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट किया है। 

इसे भी पढ़ें: नीतीश की सभा में बवाल पर भाजपा का तंज, संजय जायसवाल ने पूछा- रोजगार के नाम पर इंतजार का मजा कब तक लेगा युवा?

तेजस्वी ने एक वीडियो भी साझा किया है। लालू की बड़ी बेटी मिसा भारती ने भी ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। पापा अभी आईसीयू में हैं। होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। वही, ऑपरेशन से पहले लालू यादव की बेटी रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा था कि रेडी टू रॉक एंड रोल। मेरे लिए इतना ही काफी है। आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है। उन्होंने लालू यादव के साथ अपनी एक फोटो भी साझा किया था। गौरतलब है कि लालू यादव काफी समय से किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्हें डॉक्टरों की ओर से किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी गई थी। यही कारण है कि उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना किडनी देने का फैसला लिया और उसके बाद उनका सफल किडनी ट्रांसप्लांट किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘एक देश, एक बिजली शुल्क’ की नीति का आह्वान किया

सिंगापुर में रोहिणी आचार्य के अलावा खुद तेजस्वी यादव मौजूद हैं। साथ ही साथ तेजस्वी यादव की मां और पूर्व मुख्यमंत्री तथा लालू यादव के पत्नी राबड़ी देवी भी सिंगापुर में ही मौजूद थे। राजद की राज्यसभा सांसद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी इस वक्त सिंगापुर में ही है। दूसरी ओर लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि मेरे पिता श्री लालू प्रसाद जी के स्वास्थ कामना को लेकर आज पटना स्थित अपने आवास पर महामृत्युंजय एवं रुद्राभिषेक पूजा का आयोजन किया।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *