Kantara Box Office Collection Day 1: कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, पहले दिन हुई छप्पड़फाड़ कमाई

Kantara Box Office Collection Day 1

नई दिल्ली :

कांतारा फिल्म आधिकारिक तौर पर 30 सितंबर को कन्नड़ संस्करण में रिलीज हुई है और अब यह 14 अक्टूबर, 2022 से हिंदी संस्करण में रिलीज कर दी गई है. कांतारा को अब किसी प्रमोशन की जरूरत नहीं है क्योंकि यह केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर के बाद हिंदी में सबसे बड़ी डब रिलीज में से एक है. शायद यही वजह रही कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही धमाल मचा कर रख दिया. कांतारा की एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो फिल्म ने आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से ज्यादा संख्या में दर्शक इकठ्ठा किए थे. शुरूआती अनुमानों की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने अपने पहले दिन 1 से 1.5 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर लिया है. 

यह भी पढ़ें

फिल्म को आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर मिल रही है, इसके बाद भी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है. इस फिल्म को कन्नड़ में ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मनुष्य और प्रकृति के बीच संघर्ष को दिखाया गया है. फिल्म की कहानी कर्नाटक की लोक कथाओं पर आधारित है. फिल्म के डायरेक्टर ने इसे केजीएफ 2 से बहुत अलग बताया है. इस फिल्म में कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति की कहानी को दिखाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म कांतारा को करीब 16 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है. कन्नड़ भाषा में फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई की है. बता दें, सिर्फ कन्नड़ में फिल्म अब तक 72.81 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है. यह कन्नड़ भाषा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके पहले केजीएफ 2 का कलेक्शन 171.50 करोड़, आरआरआर का 86 करोड़ और 777 चार्ली का 51 करोड़ रहा था.

ये भी देखें: Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.