Jubin Nautiyal Health Update: चेहरे पर मुस्कान के साथ जुबिन नौटियाल ने बताया अपना हाल, हाथ में लगी है पट्टी

जुबिन नौटियाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान मुझे देख रहा था और उस दुर्घटना से मुझे बचा लिया। मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।

जाने-माने गायक जुबिन नौटियाल को लेकर शुक्रवार को एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। जुबिन नौटियाल अपने घर में सीढ़ियों से गिर गए जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी थी। इसके बाद जुबिन नौटियाल के फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे थे। हालांकि, उनके फैन को अब अच्छी खबर मिली है और यह खबर खुद जुबिन नौटियाल ने दी है। जुबिन नौटियाल ने ट्विटर पर एक फोटो को साझा किया है। इसमें वह खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनके हाथ में पट्टी लगी हुई। लेकिन चेहरे पर उनके मुस्कान साफ तौर पर दिखाई दे रही है। इसके साथ ही जुबिन नौटियाल ने अपने सेहत को लेकर भी जानकारी दी है। 

इसे भी पढ़ें: Udit Narayan: बिहार के छोटे से गांव से निकला एक ऐसा सितारा, जो अपनी आवाज की वजह से बना सबका प्यारा

जुबिन नौटियाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान मुझे देख रहा था और उस दुर्घटना से मुझे बचा लिया। मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। जो तस्वीर जुबिन नौटियाल ने साझा किया है उसमें वे हॉस्पिटल के बेड पर बैठे हुए हैं जिसमें उनके एक हाथ में पट्टी बंधी हुई है। हालांकि, शुरू में खबर आई थी कि जुबिन नौटियाल के गिरने की वजह से उनके सिर, माथे और पसलियों में चोट आई है जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

इसे भी पढ़ें: दमदमा झील पर बने पंजाबी सिंगर मीका सिंह के फार्महाउस को किया गया सील, जानिए क्यों की गई कार्रवाई?

खबर यह है कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद जुबिन नौटियाल अपने होमटाउन चले गए। जुबिन नौटियाल देश के जाने-माने सिंगर हैं। हाल में ही उनका एक गाना तो सामने आए रिलीज हुआ था। इसे उन्होंने योहानी के साथ गाया था। गुरुवार को ही यह गाना लॉन्च हुआ था। फिलहाल जुबिन नौटियाल युवाओं के पसंदीदा सिंगर हैं। उनका हर गाया हुआ गाना काफी हिट होता है। उनके हिट गानों की सूची काफी लंबी है। इसमें रात लंबिया, लूट गए, हमनवा मेरे, तु ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा, तुझे कितना चाहने लगे हम शामिल है। अपनी आवाज के साथ साथ अपने लुक को लेकर भी जुबिन नौटियाल काफी मशहूर है। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *