Jio Phone 5G नहीं होगा सस्ता! यहां पर गलती से लीक हुई डिटेल्स

Jio Phone 5G Launch Date Price in India: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के भारत में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। नया 5G डिवाइस गीकबेंच वेबसाइट पर दिखाई दिया है और इसके इंटर्नल का खुलासा किया है। इसे Jio Phone 5G कहा जा सकता है और यह बजट सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है।

कंपनी का आखिरी स्मार्टफोन Jio Phone Next था, जिसकी कीमत 5,000 रुपये से कम है और इसमें 4G कनेक्टिविटी है। अब, 5G के धीरे-धीरे पूरे भारत में पहुंचने के साथ, ब्रांड Jio Phone 5G पेश कर सकता है।

Jio Phone 5G की डिटेल्स लीक

मॉडल नंबर LS1654QB5 वाला एक स्मार्टफोन गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट (मायस्मार्टप्राइस के जरिए) पर आ गया है। प्रमाणन से पता चलता है कि यह एक चिपसेट कोडनेम होली द्वारा संचालित है। इसकी फ्रीक्वेंसी क्लॉक को देखते हुए इसे स्नैपड्रैगन 480+ SoC माना जा रहा है।

यह एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है जो 1.90 गीगाहर्ट्ज की बेस फ्रीक्वेंसी पर क्लॉक किया गया है। इसमें Android 12 OS पर 4GB RAM और बूट्स हैं। डिवाइस में Android 12 के शीर्ष पर प्रगतिओएस स्किन हो सकती है। प्रगति ओएस में स्थानीय भाषाएं और कुछ अन्य यूआई फीचर हैं।

परफॉर्मेंस की बात करें तो डिवाइस ने सिंगल-कोर डिपार्टमेंट में 549 पॉइंट्स और मल्टी-कोर डिपार्टमेंट में 1661 पॉइंट्स स्कोर किए। बजट सेगमेंट को देखते हुए ये स्कोर अच्छे हैं।

इसके अलावा स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं है। हालांकि, ये सभी जानकारी गीकबेंच से लीक हुई है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Jio अपने आगामी फोन को लेकर चुप है लेकिन क्योंकि Jio True 5G तेजी से कई क्षेत्रों में विस्तार कर रहा है, इसलिए हम जल्द ही 5G फोन का अनावरण होते हुए देख सकते हैं। अंदाजा लगाया जाए तो यह अगले साल लॉन्च हो सकता है।

लॉन्च होने पर, यह Infinix, Realme, Tecno, Redmi और Samsung के फोन के खिलाफ जाएगा। संबंधित खबरों में कंपनी ने हाल ही में भारत में Jiobook को लॉन्च किया था। इसमें 11.6 इंच का कॉम्पैक्ट डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 665 SoC है। इसकी कीमत 15,799 रुपये है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *