Jio के साथ कमायें हर महीने 20,000 रुपये, नौकरी के साथ-साथ भी कर सकते है यह काम

यदि आप भी JioPos Lite App के माध्यम से अपना रिचार्ज करते हैं तो आपको हर रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलेगा। सरल भाषा में कहें तो अगर आप 1,000 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको इस पर 41.6 रुपये का कमीशन मिलता है।

बढ़ती महंगाई के इस दौर में हर कोई अपनी नौकरी के अलावा एक्स्ट्रा इनकम कमाना चाहता है। यदि आप भी सैलरी के साथ-साथ घर बैठ कर पार्ट टाइम पैसा कमाना चाहते हैं और वो भी नौकरी के साथ-साथ तो आज हम आपके लिए लेकर आए है ये स्पेशल आर्टिकल। जिसमें आपको अपनी नौकरी भी नहीं छोड़नी पड़ेगी और खाली समय में आप एक्स्ट्रा इनकम earn कर सकते है। jio लाया है पैसा कमाने का शानदार ऑफर। Reliance Jio का JioPOS Lite ऐप आपको नौकरी के साथ-साथ पैसा कमाने का मौका देता है। जिसमें आप हर महीने 20-25 हज़ार रुपये महीने कमा सकते है। यह programme Jio Partner के तहत पेश किया गया है। इसके जरिए प्रीपेड रिचार्ज करने पर यूजर्स अपनी कमीशन ले सकते हैं। इस App को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ऐप के जरिए Jio कम्पनी अपने यूजर्स को Jio पार्टनर बनने का, अन्य Jio ग्राहकों के लिए प्रीपेड रिचार्ज करने का और पैसा कमाने की परमिशन देता है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस बहुत ही आसान है। तो आइए जानते हैं कि इस ऐप से आप कैसे पैसे कमा सकते हैं।

सबसे पहले जानें JioPOS Lite ऐप के बारे में

JioPos Lite App रिचार्ज करने का एक प्लेटफॉर्म है। यह MyJio ऐप या Jio वेबसाइट जैसी ही है। JioPOS Lite ऐप के जरिए हर रिचार्ज पर आपको कमीशन कमाने का मौका मिलता है। इसके रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के लिए आपको किसी भी तरह के फिजिकल डॉक्यूमेंट्स या ओरिजिनल डॉक्यूमेंटस की जरूरत नहीं पड़ती है। बस आपके पास होना चाहिए Jio का नंबर।

इसे भी पढ़ें: पर्सनैलिटी में इस तरह लाएं निखार, कॅरियर में होगी ग्रोथ

रिचार्ज करने से मिलेगा कमीशन 

यदि आप भी JioPos Lite App के माध्यम से अपना रिचार्ज करते हैं तो आपको हर रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलेगा। सरल भाषा में कहें तो अगर आप 1,000 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको इस पर 41.6 रुपये का कमीशन मिलता है।

जानें किस तरह से कमायें App से पैसे

1. ऐप के जरिए पैसा कमाने के लिए आपको App को इनस्टॉल करना होगा इसके लिए Google Play Store के जरिए JioPOS Lite ऐप को डाउनलोड करना होगा।

2. ऐप इनस्टॉल करने के बाद, आपको एक्सेस के लिए परमिशन देनी होगी फिर उसको ओके करना होगा और Jio पार्टनर बनने के लिए अपना Jio नंबर और ईमेल आईडी से इस ऐप को लॉगइन करना होगा।

3. लॉगइन करने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा हो जायेगा फिर आपको ऐप के वॉलेट में 500, 1000, और 2000 रुपये एड करने होंगे।

4. इस प्रोसेस के बाद आप जितने का भी रिचार्ज करेंगे, उस पर आपको 4.16 प्रतिशत अमाउंट वापस आ जाएगा।

5. इस ऐप में आपसे बैंक की कोई भी डिटेल नहीं मांगी जाती है  इसलिए आपका कमीशन ऐप के वॉलेट में ही जमा हो जाएगा और इसका इस्तेमाल आप बाकी के रिचार्ज करने के लिए भी कर सकते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.