Jharkhand: रांची के होटल में महिलाकर्मी ने की खुदकुशी, पंखे से लटकता मिला शव

हाइलाइट्स

रांची के सनराइज होटल में एक युवती का शव बरामद हुआ है.
युवती का शव उसके ही कमरे में फंदे से झुलता मिला.
मृतका रांची के होटल में हाउस कीपिंग का काम करती थी

रांची: रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी चौक स्थित सनराइज होटल में एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती का शव उसके ही कमरे में फंदे से झुलता मिला. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई तो वहीं एफएसएल भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है.

रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सनराइज होटल में जिस युवती की मौत हुई है वो उसी होटल की सफाई कर्मी है. उसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है. मृतका दुलारी कुमारी, 27 साल की है जो चतरा जिला की रहने वाली बताई जा रही. पिछले दो वर्षो से वो इस होटल में कार्यरत थी. मृतका के साथ रहने वाली सबिता ने बताया की सुबह दुलारी ने उसे नाश्ता करने के लिए भेज दिया. नाश्ता के बाद जब वो लौटी तो दरवाजा बंद पाया जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो दुलारी फंदे से झूलती पाई गई.

झारखंड: एक ‘कु’माता की करतूत! 3 मासूम बच्चों को खिला दिया जहर मिला भोजन, 1 की मौत

आपके शहर से (रांची)

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि फिलहाल घटना की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. उन्होंने बताया की मृतका यहां सफाई का कार्य किया करती थी. पुलिस फिलहाल होटल के कर्मियों और मैनेजर से भी पूछताछ कर रही है.

वहीं, एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया और कमरे के अंदर के एविडेंस को कलेक्ट किया गया है. जानकारी के अनुसार मृतका मौत से पहले अपने प्रेमी से फोन से बात कर रही थी और उसके बाद ही वो फंदे से झूल कर मौत के आगोश में समा गई. मामले में ये बातें पुलिस की जांच में सामने आई है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *