Jaunpur News : एसओ की सरकारी गाड़ी हुई चोरी, Video Viral होने पर जौनपुर पुलिस ने दी सफाई

गाड़ी चोरी होने का ये है पूरा मामला

गाड़ी चोरी होने का ये है पूरा मामला

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जौनपुर जिले के लाइन बाजार थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी बीते बुधवार की रात्रि में गायब हो गई। गाड़ी चोरी होने के बाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की गई तो पता चला कि गाड़ी जौनपुर से वाराणसी की तरफ गई है। यह भी बताया बात सामने आ रही है कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल करने के दौरान ही किसी अन्य व्यक्ति इसकी जानकारी हुई और उसी के द्वारा सीसीटीवी फुटेज वायरल कर दिया गया। फिलहाल वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के बारे में पुलिस द्वारा उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों द्वारा पुलिस को लेकर सवाल किए जाने लगे। कई लोगों ने यह भी कहा कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन का क्या होगा। इसके साथ ही जौनपुर जिले के विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने लगा। वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा इस पर सफाई दी गई। जौनपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि ऐसा कोई मामला नहीं है। फिलहाल पुलिस द्वारा दिए गए जवाब पर भी लोगों द्वारा प्रतिक्रिया दी जा रही है।

जौनपुर पुलिस ने बताई सच्चाई

जौनपुर पुलिस ने बताई सच्चाई

वीडियो वायरल होने के बाद जौनपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि लाइन बाजार थाने की सरकारी गाड़ी चोरी होने के संबंध में गलत सूचना प्रसारित की जा रही है, जो पूर्णतया असत्य है। यह भी बताया गया कि घटना 30 नवंबर की बताई जा रही है, उस दिन लाइन बाजार एसओ छुट्टी पर गए थे। गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी लेकर अपने निजी आवास पर चला गया था। उसके बाद किसी के द्वारा गाड़ी चोरी होने की गलत अफवाह फैलाई गई, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अफवाह फैलाने वाले की जांच की जा रही है, जांचोपरांत अफवाह फैलाने वाले के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *