Indore में होगा IND vs NZ क्रिकेट मैच, इस दिन होगा महामुकाबला

कई खिलाड़ियों ने बनाए खास रिकॉर्ड

कई खिलाड़ियों ने बनाए खास रिकॉर्ड

मध्यप्रदेश में इससे पहले भी क्रिकेट के कई मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें अलग-अलग देशों की टीम ने आकर यहां मुकाबले खेले हैं। मुख्य रूप से ग्वालियर और इंदौर स्थित स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मैच दर्शकों को देखने मिले हैं, जहां इन मैचों में कई अलग-अलग तरह के रिकॉर्ड भी खिलाड़ियों की ओर से बनाए गए हैं। इन सभी मैचों में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है, इतना ही नहीं इंदौर के स्टेडियम में आईपीएल के क्रिकेट मैच भी संपन्न हो चुके हैं।

तीन वनडे क्रिकेट मैच होंगे

तीन वनडे क्रिकेट मैच होंगे

जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आएगी, जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे क्रिकेट मैच की श्रृंखला होगी, जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा, तो वहीं दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला जाना है। वहीं तीसरा और निर्णायक मुकाबला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें दोनों ही टीमें आपस में भिड़ेंगी। बता दें इंदौर में इससे पहले भी क्रिकेट के मुकाबले हो चुके हैं जिसमें भारतीय टीम ने अच्छा खासा प्रदर्शन किया है।

सफलतापूर्वक संपन्न हुए मुकाबले

सफलतापूर्वक संपन्न हुए मुकाबले

मध्यप्रदेश में क्रिकेट के सभी मुकाबले सफलतापूर्वक संपन्न कराए गए हैं, जहां पिच से लेकर मैदान की हर एक व्यवस्था को लेकर एमपीसीए बारीकी से ध्यान देता है। यही कारण है कि, मध्यप्रदेश में अब तक होने वाले सभी क्रिकेट मुकाबले सफलतापूर्वक संपन्न हुए हैं। साथ ही मुकाबलों में अलग-अलग तरह के रिकॉर्ड भी कायम हुए हैं, जो क्रिकेट के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखे गए हैं। वहीं अब आने वाले दिनों में एक बार फिर मध्य प्रदेश के इंदौर में न्यूजीलैंड और भारतीय टीम के बीच क्रिकेट का रोमांचक मुकाबला होने की संभावना जताई जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *