‘I Love U Too’, MCD के नतीजों के बाद केजरीवाल, दिल्ली के कूड़े को अब साफ करना है

ANI

केजरीवाल ने कहा कि हमें अब तक जिन-जिन चीजों की जिम्मेदारी मिली है, हमने वहां अच्छा किया है। शिक्षा के क्षेत्र में अपने लाखों-करोड़ों बच्चों का भविष्य बनाया, रात दिन मेहनत करके अस्पताल बनाए हैं। लोगों ने हमें बिजली की जिम्मेदारी दी, हमने इसको ठीक किया और लोगों के लिए मुफ्त किया।

दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने आज अपनी खुशी व्यक्त की है। अरविंद केजरीवाल ने इसके लिए दिल्ली की जनता को बधाई देते हुए कहा कि इतने बड़े बदलाव और परिवर्तन के लिए मैं दिल्ली के लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं जिन्होंने अपने बेटे और भाई को इस लायक समझा। केजरीवाल ने कहा कि हमें अब तक जिन-जिन चीजों की जिम्मेदारी मिली है, हमने वहां अच्छा किया है। शिक्षा के क्षेत्र में अपने लाखों-करोड़ों बच्चों का भविष्य बनाया, रात दिन मेहनत करके अस्पताल बनाए हैं। लोगों ने हमें बिजली की जिम्मेदारी दी, हमने इसको ठीक किया और लोगों के लिए मुफ्त किया। 

केजरीवाल ने इसके बाद कहा कि आज दिल्ली के लोगों ने अपने भाई बेटे को यहां की सफाई करने और भ्रष्टाचार को खत्म करने की जिम्मेदारी दी है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा कि आपके इस भरोसे को मैं कायम रख सकूं। इस दौरान आप कार्यकर्ता आई लव यू के नारे लगा रहे थे जिसके जवाब में केजरीवाल ने कहा आई लव यू टू। इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि जो जीते हैं, उनको बधाई, जो हारे हैं उनसे भी हम दिल्ली के लिए सहयोग लेंगे। उन्होंने कहा कि आज तक ही राजनीति थी। अब मैं दिल्ली के विकास में भाजपा का भी सहयोग चाहता हूं। केजरीवाल ने सभी पार्षदों से कहा कि अब आप किसी पार्टी के पार्षद नहीं बल्कि दिल्ली के पार्षद है। ऐसे में हम सभी पार्टियों से सहयोग की अपेक्षा रखेंगे। 

केजरीवाल ने कहा कि हमें दिल्ली को ठीक करने में सबका सहयोग चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली को ठीक करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आशीर्वाद चाहता हूं और केंद्र सरकार का इसमें सहयोग चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब परिवार मिलकर दिल्ली की सफाई करेंगे। दिल्ली में दो करोड़ हैं और सभी का सहयोग चाहते हैं। अब तक जो भ्रष्टाचार के काम हो रहे थे, उसे खत्म करना है। दिल्ली सरकार में भ्रष्टाचार नहीं होता। अब ऐसे ही नगर निगम को भी साफ करना है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज यहां के लोगों ने पूरे देश को एक संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि हम शरीफों की पार्टी हैं। हम गाली गलौज नहीं करेंगे। हम अच्छे लोग हैं। 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता ने 15 साल की भ्रष्ट भाजपा सरकार को हटा कर केजरीवाल के नेतृत्व में AAP की सराकार बनाने के लिए बहुमत दिया है इसके लिए जनता का धन्यवाद। ये हमारे लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जब आज वाला एक्ज़िट पोल ग़लत साबित हो सकता है तो कल वाला एक्ज़िट पोल ग़लत साबित नहीं हो सकता? गुजरात में आपको कल चमत्कार देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैं आपको बहुत बधाई देता हूं चुनाव लड़ते तो नेता हैं लेकिन जीतती जनता है, आज जनता जीत गई है। आपने अपने दोस्तों-बड़े भाईयों को जिताया है। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *