Hello… ‘जानू घर पर कोई नहीं है, आ जाओ’, आधी रात में गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे प्रेमी के साथ धोखा हो गया

गर्लफ्रेंड ने फोन कर बुलाया घर

गर्लफ्रेंड ने फोन कर बुलाया घर

मामला यूपी के बांदा जिले का है। ‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बिसंडा थाना इलाके के एक गांव में रहने वाला युवक शादी और पार्टियों में डीजे बजाने का काम करता है। बीते दिन वह एक फंक्शन में डीजे बजाने के बाद अपने घर लौट रहा था। रात ज्यादा हो चुकी थी। तभी फोन की रिंग बजी। प्रेमिका का फोन था। युवक ने कॉल रिसीव किया और बोलो Hello…। प्रेमिका बोली – ‘हां मेरी जान कहां हो, आज घर पर कोई नहीं है, जल्दी से आ जाओ।’

गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे प्रेमी के साथ हो गया धोखा

गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे प्रेमी के साथ हो गया धोखा

फोन पर प्रेमिका की बात सुनते ही प्रेमी के दिल में घंटियां बजने लगीं। मंद-मंद मुस्कान लिए तुरंत जवाब दिया- ‘हां बाबू, तुरंत आ रहा हूं, तुम दरवाजा खुला रखना।’ वह अपनी प्रेमिका को एक घड़ी गिफ्ट देने के लिए ले गया था। वह जैसे ही अपनी प्रेमिका के घर का दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल हुआ, उसे पता चला कि उसके साथ बड़ा धोखा हो गया है। प्रेमिका के पिता और भाइयों ने युवक को चोर समझकर पकड़ लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक उन्होंने प्रेमी को जमकर कूट दिया।

अस्पताल में भर्ती है प्रेमी, केस दर्ज

अस्पताल में भर्ती है प्रेमी, केस दर्ज

युवक के सिर में कई गंभीर चोटें आई हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिसंडा थाना के थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया, “एक युवक डीजे बजाने गया था। घर जाते समय एक लड़की के घर चला गया था। इसकी वजह से उसके साथ मारपीट हुई है। पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *