Gwalior news: जिसे समझा था बैंक का कर्मचारी उसने ही चोरी कर लिए डेढ़ लाख रुपए

सिटी सेंटर स्थित बैंक में रुपए जमा कराने पहुंचे भिंड के व्यापारी के डेढ़ लाख रुपए चोरी हो गए। व्यापारी के थैले में 5 लाख रुपए थे जिसमें से चोर ने डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए। व्यापारी ने कैश काउंटर पर रुपए का थैला रखा था।

Gwalior

oi-Hemant Sharma

Google Oneindia News
gwalior

Gwalior के सिटी सेंटर इलाके में स्थित बैंक में रुपए जमा करने आए भिंड के एक व्यापारी के डेढ़ लाख रुपए चोरी हो गए। बैंक में मौजूद एक शख्स ने व्यापारी को वाउचर भरने में मदद की थी। व्यापारी को लगा कि वह बैंक का कर्मचारी है लेकिन व्यापारी की नजर हटते ही उस शख्स ने व्यापारी के थैले से डेढ़ लाख रुपए चुरा लिए। यह पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

भिंड से आया था गल्ला व्यापारी
भिंड के मौ इलाके के रहने वाले गल्ला व्यापारी राकेश शिवहरे मंगलवार को ₹500000 लेकर ग्वालियर में सिटी सेंटर स्थित इंडसइंड बैंक में जमा करने आए थे। राकेश शिवहरे ने रुपए से भरा थैला काउंटर पर रख दिया था। बैंक में ही मौजूद एक शख्स ने व्यापारी की वाउचर भरने में मदद की। इस दौरान उस शख्स ने राकेश शिवहरे को बताया कि वह बैंक का ही कर्मचारी है। काउंटर पर रुपए का थैला रखा हुआ था और व्यापारी राकेश वाउचर भर रहे थे तभी उस शख्स ने कहा कि वाउचर में गलती हो गई है इसलिए आपको दूसरा वाउचर भरना पड़ेगा।

दूसरा वाउचर भरने गए राकेश शिवहरे तो हो गई चोरी
राकेश शिवहरे ने काउंटर पर ही अपना रुपए से भरा थैला छोड़ दिया और दूसरा वाउचर भरने चले गए। काउंटर पर ही वह शख्स भी मौजूद था। उस शख्स ने चुपके से व्यापारी के थैले में रखे हुए ₹500000 निकाल लिए इसमें से डेढ़ लाख रुपए निकालकर अपनी जेब में रख लिए और बाकी रुपए वापस थैले में रख दिए।

पैसे लेकर बैंक से निकल गया चोर
व्यापारी के डेढ़ लाख रुपए अपनी जेब में रखने के बाद चोर तेजी से बैंक के बाहर निकला और एक ऑटो में सवार होकर वहां से निकल गया। राकेश शिवहरे जब काउंटर पर वापस आए और उन्होंने थैला खोलकर पैसे देखे तो उसमें डेढ़ लाख रुपए कम थे। इसके बाद व्यापारी ने इस बात की जानकारी कैश काउंटर पर कर्मचारी को दी।

बैंक के सीसीटीवी खंगालने पर मिल गया चोर
पैसे चोरी होने का मामला सामने आने पर बैंक प्रबंधन द्वारा सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया जिसमें अज्ञात शख्स थैले से पैसा निकलता हुआ नजर आ गया। व्यापारी ने इस बात की शिकायत यूनिवर्सिटी थाने में जाकर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें-Gwalior news: डॉक्टर के घर में है बहुत पैसा, यही सोचकर पुराने गार्ड ने रची थी लूट की साजिशये भी पढ़ें-Gwalior news: डॉक्टर के घर में है बहुत पैसा, यही सोचकर पुराने गार्ड ने रची थी लूट की साजिश

English summary

merchant’s money was stolen from the cash counter in the bank in gwalior

Story first published: Tuesday, December 6, 2022, 20:59 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *