Gujarat Election: पीएम मोदी की मां हीराबेन ने डाला वोट, भाई ने कही यह बात

ANI

गुजरात में जब भी चुनाव होते हैं, हीराबेन अपना मताधिकार का प्रयोग जरूर करती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को ही अपनी मां से मुलाकात किया था। इस दौरान दोनों आपस में बातचीत करते भी दिखाई दे रहे थे।

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज वोटिंग जारी है। गुजरात में आज 93 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई दिग्गज नेताओं ने आज अपना मतदान किया है। इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने भी आज अपना मतदान किया है। लगभग 100 साल की उम्र में हीराबेन मतदान केंद्र पर जाकर अपना वोट डाला। इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ मौजूद रहा। हीराबेन के साथ उनके बेटे और पीएम मोदी के भाई पंकज मोदी भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि गुजरात में जब भी चुनाव होते हैं, हीराबेन अपना मताधिकार का प्रयोग जरूर करती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को ही अपनी मां से मुलाकात किया था। इस दौरान दोनों आपस में बातचीत करते भी दिखाई दे रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात-हिमाचल चुनाव के बाद क्या होगी राजनीतिक दलों की आगे की रणनीति, UCC पर भाजपा का यह है प्लान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमाभाई मोदी ने भी बड़ी बात कही है। सोमाभाई मोदी काफी भावुक नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री को थोड़ा आराम करने की भी सलाह दे दी। प्रधानमंत्री मोदी के भाई ने साफ तौर पर कहा कि उनके काम से हम सबको नाज है। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद केंद्र सरकार ने जिस तरीके से काम किया है, उसको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मतदाताओं में भी एक ही संदेश है कि अपने मत का सही उपयोग किया जाए। देश की उन्नति हो ऐसी पार्टी को वोट किया जाए। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी मुलाकात को लेकर कहा कि उनको मैंने कहा है कि आप बहुत कड़ी मेहनत करते हैं। थोड़ा आराम किया करो। परिश्रम करते हैं तो सब देखते ही हैं। इस दौरान उनकी आंखें भर आई।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Modi-Shah ने डाला वोट, गुजरात में अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करने पर जोर

वहीं, नरेन्द्र मोदी ने अपना वोट डालने के बाद कहा कि राज्य के लोग सुनते सबकी हैं, लेकिन जो सच है उसे स्वीकार करना उनका स्वभाव है। उन्होंने निर्वाचन आयोग को शानदार तरीके से चुनाव कराने और पूरी दुनिया में भारत के लोकतंत्र की प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए बधाई भी दी। गुजरात के लोग विवेकशील हैं। वे सभी की सुनते हैं और जो सच है उसे स्वीकार करना उनका स्वभाव है। और उस प्रकृति के अनुसार, वे बड़ी संख्या में मतदान भी कर रहे हैं। मैं गुजरात के मतदाताओं का भी बहुत आभारी हूं।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *