Gujarat BJP ने एक झटके में बना डाले कई रिकॉर्ड, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किया केजरीवाल और खडगे पर कटाक्ष

ANI

अहमदाबाद में राज्य भाजपा मुख्यालय कमलम में आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल जब पहुँचे तो कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। इस अवसर पर सीआर पाटिल और भूपेंद्र पटेल ने एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई।

गुजरात में अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने एक साथ कई रिकॉर्ड बना दिये हैं। गुजरात में भाजपा ने सर्वाधिक संख्या में विधानसभा सीटें जीतने का तो रिकार्ड बनाया ही इसके साथ ही सबसे ज्यादा मत प्रतिशत हासिल कर अब तक के सब रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। यही नहीं भाजपा के नाम एक और उपलब्धि यह है कि सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाले उम्मीदवारों की संख्या का भी उसने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। गुजरात में लगातार सातवीं बार सत्ता में पहुँची भाजपा ने जहां मतदाताओं का इस विजय के लिए धन्यवाद दिया है तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्रीय व अन्य प्रदेशों के उन नेताओं का भी आभार जताया है जिन्होंने गुजरात में सघन चुनाव प्रचार किया।

अहमदाबाद में राज्य भाजपा मुख्यालय कमलम में आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल जब पहुँचे तो कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। इस अवसर पर सीआर पाटिल और भूपेंद्र पटेल ने एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई। इसके बाद पाटिल ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मुख्यमंत्री के रूप में भूपेंद्र पटेल 12 दिसम्बर को दोपहर दो बजे शपथ ग्रहण करेंगे। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया जायेगा। पाटिल ने इस दौरान चुनाव प्रचार के समय आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की ओर से किये गये वादों पर कटाक्ष भी किया। उन्होंने कहा कि कोई लिख कर दे रहा था कि हमारी सरकार आने वाली है तो कोई गुजरात में परिवर्तन की लहर देख रहा था। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी प्रधानमंत्री और जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में जो वादे किये हैं वह सब पूरे किये जायेंगे।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *