Good News: पूर्णिया विश्वविद्यालय ने डिग्री में नामांकन का फिर मौका, छात्र इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

रिपोर्ट- विक्रम कुमार झा

पूर्णिया. जिन छात्रों ने अब तकपूर्णिया विश्वविद्यालय के डिग्री मैं नामांकन नहीं लिया है, उनके लिए फिर एक बार बेहतर मौका है. पूर्णिया विश्वविद्यालय के डीएसडब्ल्यू प्रोफेसर मरगूब आलम ने इसकी चिट्ठी जारी की है. डिग्री पार्ट वन स्नातक के प्रथम खंड कला, सामाजिक विज्ञान, मानविकी विज्ञान, वाणिज्य, बीबीए, बीसीए ऑनर्स और बीसीए सेमेस्टर एंड सीआईडी सत्र 2022- 25 में नामांकन 11 दिसंबर तक नामांकन ले सकते हैं.

विश्वविद्यालय के वेबसाइट मेरिट लिस्ट जारी
डीएसडब्ल्यू प्रोफेसर मारगूब आलम ने बताया कि विश्वविद्यालय ने मेरिट लिस्ट जारी कर दिया है. वैसे छात्र-छात्राएं जिन्होंने मेरिट लिस्ट को नहीं देखा है और मेरिट लिस्ट की जानकारी नहीं मिल पा रही है, तो वो पूर्णिया विश्वविद्यालय के वेबसाइट और पोर्टल पर जाकर मेरिट लिस्ट से संबंधित सभी जानकारियां ले सकते हैं.

आपके शहर से (पूर्णिया)

विषय और महाविद्यालय परिवर्तन करने का अवसर मिलेगा
पूर्णिया विवि प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि वैसे छात्र-छात्राओं जिन्होंने नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा किया है, लेकिन उनका नामांकन अद्यतन किसी भी महाविद्यालय एवं विषयों में नहीं हो पाया है. वैसे छात्र-छात्राओं को पुनः नामांकन के लिए एक बार फिर से मौका दिया जाएगा. वही नामांकन की तिथि 30 नवंबर से लेकर 11 दिसंबर 2022 तक विषय एवं महाविद्यालय परिवर्तन करने का अवसर भी दिया जाएगा. छात्रकला, सामाजिक विज्ञान एवं मानविकी विज्ञान, वाणिज्य, बीबीए बीसीए ऑनर्स, बीसीए सेमेस्टर एंड सीआईडी सत्र 2022- 25 में नामांकन ले सकते हैं.

नामांकन के लिए छात्रों को देखना होगा वेबसाइट
पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया में डिग्री पार्ट वन में नामांकन कराने वाले छात्र-छात्राओं को पूर्णिया विश्वविद्यालय के वेबसाइट www.purneauniversity.ac.in के Addmission Portal पर
जाकर नामांकन कराना होगा. वैसे छात्र-छात्राओं जिन्होंने अब तक अपने नामांकन के लिए आवेदन किए हैं. उनका नामांकन और किसी भी विषय में नामांकन नहीं हो पाया है, वैसे छात्र छात्राओं को पुनः पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया नामांकन के लिए एक बार फिर मौका दे रही है.

Tags: Bihar News, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *