Deoria News: तेज रफ्तार बाइक व टैम्पों की भिड़ंत में दो की मौत

देवरिया में गुरुवार को बाइक व टैंपो की आपस में भिड़ंत हो गयी । इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी है जबकि टैंपों चालक का इलाज किया जा रहा है।

Deoria

oi-Punit Kumar Srivastava

Google Oneindia News
accident

Deoria News: देवरिया के तरकुलवा थानाक्षेत्र के कंचनपुर-पथरदेवा मार्ग पर गोपालपुर गांव के समीप गुरुवार को टेंपो व बाइक की भिड़ंत हो गयी।जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। जबकि टैंपों चालक घायल है जिसका इलाज चल रहा है।

Basti News: तेज रफ्तार दो बाइकों की हुई भिड़ंत,दो की मौतBasti News: तेज रफ्तार दो बाइकों की हुई भिड़ंत,दो की मौत

जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थानाक्षेत्र के जौराबाजार टोला मन राखन निवासी प्रिंस सिंह (22) पुत्र हरेंद्र सिंह तरकुलवा थानाक्षेत्र के पथरदेवा निवासी रितिक सिंह (24) के साथ मोटरसाइकिल से देवरिया जा रहे थे। कंचनपुर-पथरदेवा मार्ग पर गोपालपुर के सामने सवारी लेकर आ रही एक टेंपो में टकरा गए। दोनों वाहनों का रफ्तार तेज था। इस हादसे के तुरंत बाद आस-पास के लोगों के सहयोग से बाइक चालक प्रिंस सिंह को देवरिया मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक पर पीछे बैठे रितिक सिंह की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। टेंपो चालक छोटे लाल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Kushinagar News: दुबई से लौटे थे पिछले माह,परिवार का थे एक मात्र सहारा,ऐसे हुई मौतKushinagar News: दुबई से लौटे थे पिछले माह,परिवार का थे एक मात्र सहारा,ऐसे हुई मौत

थानाध्यक्ष तरकुलवा ने कहा कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। टैंपो चालक का इलाज किया जा रहा है। अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

English summary

two died in road accident in deoria

Story first published: Thursday, December 8, 2022, 17:45 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *