Current Laga Re: छा गई दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की जोड़ी, ‘सर्कस’ के ‘करंट लगा रे’ सॉन्ग के व्यूज करोड़ पार

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सर्कस (Cirkus)’ से धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर रोहित के साथ काम कर रहे हैं. यह दूसरा मौका है, जब रोहित और रणवीर साथ में काम कर रहे हैं. वहीं, इस का पहला गाना ‘करंट लगा रे (Current Laga Re)’ रिलीज हो गया है.

बता दें, फिल्म का यह गाना गुरुवार को मुंबई के अंधेरी इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया गया. इस गाने की संगीत लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस की है, जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे. इस गाने में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ जबरदस्त गेटअप में नजर आ रही हैं. वहीं, रणवीर हमेशा की तरह फुल ऑफ एनर्जी में दिख रहे हैं.

” isDesktop=”true” id=”5022993″ >

रणवीर सिंह अपने मूव्स के साथ गाने को एक पूरी तरह से अलग वाइब दे रहे हैं. यह दीपिका-स्टारर 2013 की रिलीज ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से ‘तितली’ की तर्ज पर एक पारंपरिक तमिल धुन के साथ शुरू होता है. गाने को नकाश अजीज ने गाया है, जिन्होंने इससे पहले ‘साड़ी के फॉल सा’, ‘रेडियो’, ‘टुकुर टुकुर’ और कई अन्य गाने गाए हैं. ध्वनि भानुशाली, जोनिता गांधी, लिजो जॉर्ज ने भी गाने को अपनी आवाज दी है.

फिल्म ‘सर्कस’ की करें तो इसमें रणवीर सिंह का अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है. सबसे खास बात फिल्म में दीपिका ने डांस के जलवे से फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दी है. हाल ही में, रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर कॉमेडी और मजेदार डायलॉग्स से भरपूर हैं. फैंस को जल्द ही इस एंटरटेनिंग को देखने का मौका मिलेगा. अपनी इस फिल्म में रणवीर सिंह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ‘सर्कस’ 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *