CM shivraj singh chouhan ने काफिला रोककर खाए भजिए, कहा- मंदसौर में भाटी जी के भजिए नहीं खाये तो क्या खाया

अपनी सादगी के लिए मशहूर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आए। उन्होंने मंदसौर में अचानक काफिला रोककर छोटी सी दुकान पर भजिए खाए।

Bhopal

oi-Laxminarayan Malviya

Google Oneindia News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को मंदसौर दौरे पर अचानक काफिले को रोककर भजिए की फेमस दुकान पर पहुंचे और भजिए खाए। बता दे मंदसौर के रेलवे स्टेशन के सामने एक छोटी सी दुकान हैं, जो बरसों पुरानी है। इस दुकान का नाम भाटी जी भजियावाला है, जो शहर में काफी फेमस है। सीएम शिवराज ने दुकान के सामने अपनी गाड़ी रोकी और भजिए खाए। इस दौरान उनके साथ वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा जिले के प्रदेश प्रभारी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव और विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया भी मौजूद थे। सीएम शिवराज ने भजिये की तारीफ करते हुए कहा कि मंदसौर में भाटी जी के भजिए नहीं खाये तो क्या खाया!

CM शिवराज ने मंदसौर में खाए भाटी जी के भजिए

CM शिवराज ने मंदसौर में खाए भाटी जी के भजिए

बता दे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को मंदसौर में पीएम आवास के हितग्राहियों के खाते में आवास निर्माण के लिए 400 करोड रुपHए सिंगल क्लिक से ट्रांसफर किए। इसके साथ ही उन्होंने मंदसौर के गौरव दिवस पर 1512 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन और 10 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण किया। इस मौके पर सीएम ने कहा कि सरकार सरकार में फर्क होता है। हम पीने के लिए भी पानी देंगे और सिंचाई के लिए भी। मेरी बहनों को पानी भरने के लिए परेशान न होना पड़े, इसके लिए लगभग ₹1600 करोड़ की लागत से लाइन बिछाकर बांध से घर-घर पानी लाएंगे। मंदसौर का विकास हमारी प्राथमिकता है।

सीएम शिवराज ने कहा कि मंदसौर का विकास हमारी प्राथमिकता है। मेडिकल कॉलेज से लेकर कई काम हमने किये हैं। हमारी सरकार जनता की जिंदगी बदलने का काम कर रही है। आज हम सरलीकरण करते हुए नाममात्र की राशि पर सभी 413 शहरों की अवैध कॉलोनियों को वैध करने का फैसला कर रहे हैं।मध्यप्रदेश में अब मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी हिन्दी में होगी, ताकि हमारे किसानों, श्रमिकों के बच्चे भी डॉक्टर व इंजीनियर बन सकें। 20 हजार करोड़ रुपये की लागत से नगरों का विकास होगा। मंदसौर और अन्य शहरों का भी सुनियोजित विकास होगा।

ये भी पढ़ें : राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं ऐसा ना हो बाद में उनको कांग्रेस खोजो यात्रा करनी पड़े : CM Shivraj Singhये भी पढ़ें : राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं ऐसा ना हो बाद में उनको कांग्रेस खोजो यात्रा करनी पड़े : CM Shivraj Singh

English summary

CM shivraj singh chouhan ate bhajiya said– If you did not eat Bhaji ji bhajiya in Mandsaur

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *