Cardiac Arrest Death: साली की शादी में डांस करते वक्त 42 साल के व्यक्ति की मौत

Cardiac Arrest Death Case: दुनियाभर में इन दिनों अचानक ही दिल का दौरा पड़ने, कार्डियक अरेस्ट होने पर और उसके तुरंत बाद मौत की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला राजस्थान के पाली जिले का है, जहां से दर्दनाक Video सामने आया है। यहां एक शादी के कार्यक्रम में स्टेज पर नाचते-नाचते युवक की मौत हो गई। वह स्टेज पर गिर पड़ा।

बता दें यह मामला जिले के महात्मा गांधी कॉलोनी में शुक्रवार रात का है। पाली के राणावास स्टेशन (मारवाड़ जंक्शन) के रहने वाले 42 साल के अब्दुल सलीम पठान सरकारी स्कूल में PTI (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर ) थे। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल भैरूघाट पिंजारों का बास में आए हुए थे। शनिवार को उनकी साली की शादी थी।

शुक्रवार को घर में महिला संगीत चल रहा था।अब्दुल सलीम भी रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर डांस कर रहे थे। डांस करते-करते अचानक स्टेज पर गिर गए। रिश्तेदारों ने उनको उठाने का प्रयास किया, लेकिन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इस पर उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.