Bulandshahr: कार की डिमांड नहीं हुई पूरी तो बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्विफ्ट कार की डिमांड नहीं हुई पूरी तो दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। इस दौरान दुल्हन मंडप में सज-धजकर दूल्हे का इंतजार करती रही।

Bulandshahr

oi-Rahul Goyal

Google Oneindia News
Bulandshahr News

Bulandshahr News: दहेज में स्विफ्ट डिजायर कार की डिमांड पूरी नहीं हुई तो दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। इस दौरान दुल्हन हाथों में महेंदी रचाए, सज-धज कर दूल्हे का इंतजार करती रही। जब काफी देर तक दूल्हे की बारात वधू पक्ष के दरवाजे तक नहीं पहुंची तो उन्होंने जानकारी लेने के लिए फोन किया। लेकिन, वर पक्ष की ओर से कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद वधू पक्ष के लोग थाने पहुंचे और शिकायत की, लेकिन गुलावठी पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई नहीं।

यह मामला बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र नयाबास गांव का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव निवासी राखी का विवाह शिकारपुर थाना क्षेत्र के दीपक के साथ तय हुआ था। 4 दिसंबर को राखी की बारात गांव में आनी थी, लेकिन दीपक बारात लेकर गांव नहीं पहुंचा तो वधु पक्ष को चिंता हुई। तो बारात के बारे में जानने के लिए दुल्हन पक्ष के लोगों ने वर पक्ष को फोन किया। मगर वर पक्ष की ओर से उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।

जैसे-जैसे समय गुजरता गया वधु पक्ष की धड़कनें बढ़ती गई। शादी की तमाम उम्मीद टूटने के बाद पीड़ित दुल्हन गुलावठी कोतवाली पहुंच गई और बाकायदा दूल्हा पक्ष की शिकायत की। आरोप है कि गुलावठी पुलिस में कोई कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को पीड़ित दुल्हन अपने परिजनों के साथ बुलंदशहर एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। दुल्हन राखी का आरोप है कि दीपक को सीआईएसएफ में तैनात बताया गया था। लेकिन, शादी के दिन दुल्हन परिजनों को जानकारी हुई कि दूल्हे की नौकरी सीआईएसएफ में नहीं है।

ये भी पढ़ें:- 'आंख उठाकर बात की तो...', बुलंदशहर में व्यापारियों पर भड़कीं IPS Anukriti Sharma, वीडियो वायरलये भी पढ़ें:- ‘आंख उठाकर बात की तो…’, बुलंदशहर में व्यापारियों पर भड़कीं IPS Anukriti Sharma, वीडियो वायरल

इस बारे में जब दूल्ह पक्ष से बात की गई, तो वो हंगामा करने लगे। लेकिन गांव वालों के समझाने पर शादी के लिए दोनों पक्ष रजामंद भी हो गए। इसके बावजूद इसके दीपक बारात लेकर नहीं पहुंचा। तो वहीं, लड़की पक्ष के लोगों ने बताया कि सगाई के बाद वर पक्ष के लोगों ने शादी में स्विफ्ट डिजायर कार की मांग की थी, जिसे वो पूरा नहीं कर सके थे।

English summary

Bulandshahr News: bride kept waiting for wedding the procession, groom did not reach

Story first published: Friday, December 9, 2022, 9:27 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *