Bjp: सिंधिया समर्थक रणवीर से नाखुश हैं बीजेपी के नेता इसलिए नहीं मिलेगा टिकट, पूर्व मंत्री ने किया खुलासा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनूप मिश्रा ने भिंड के गोहद में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में इस बात का खुलासा किया है कि रणवीर से पार्टी के नेता खुश नहीं है इसलिए उसे इस बार टिकट नहीं मिलेगा।

Bhind

oi-Hemant Sharma

Google Oneindia News
bhind

Bhind के गोहद से पूर्व विधायक और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक रणवीर जाटव से उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ नेता नाराज चल रहे हैं। इस बात का खुलासा मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनूप मिश्रा ने बीजेपी की एक बैठक में किया है। अनूप मिश्रा द्वारा कही गई यह बात सोशल मीडिया पर जब वायरल हुई तो बीजेपी में हड़कंप मच गया।

गोहद में स्थित हनुमान मंदिर पर आयोजित हुआ था कार्यक्रम
गोहद में स्थित हठीले हनुमान मंदिर पर शनिवार को बीजेपी की एक बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में शिरकत करने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा भी पहुंचे थे। गोहद विधानसभा के कार्यकर्ता और पदाधिकारीगण भी इस बैठक में शामिल हुए थे।

बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं मे दिखा असंतोष
बीजेपी की इस बैठक में शामिल हुए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में असंतोष देखने को मिला। सभी ने एक सुर में पार्टी की हो रही खस्ता हालत पर चिंता व्यक्त की। वहां मौजूद वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान में जो संगठन में पदाधिकारी हैं उनकी सक्रियता नहीं दिख रही है इसलिए पार्टी की दुर्दशा हो रही है।

अनूप मिश्रा ने रणवीर को लेकर कही बड़ी बात
बैठक में शामिल हुए पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अब गोहद में किसी बाहरी प्रत्याशी को नहीं थोपा जाएगा। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि रणवीर से पार्टी नाराज चल रही है इसलिए इस बार रणवीर को टिकट नहीं मिलेगा। यह सुनकर बैठक में मौजूद कार्यकर्ता खुश नजर आए।

पार्टी की आपसी गुटबाजी आ रही है सामने
बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया के कट्टर समर्थक रणवीर जाटव के विरोध में पार्टी के कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि पार्टी में आपसी गुटबाजी भी दिखाई दे रही है। सिंधिया समर्थक रणवीर जाटव को गोहद के बीजेपी नेता और कार्यकर्ता द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-Morena news: चोरी की एंबुलेंस से कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ाये भी पढ़ें-Morena news: चोरी की एंबुलेंस से कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

English summary

senior bjp leaders are angry with former mla ranveer jatav in bhind

Story first published: Sunday, December 4, 2022, 16:50 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *