BJP सांसदों की औकात नहीं … जनता के लिए केंद्र से कुछ ला सके, राजस्थान कांग्रेस चीफ ने फिर बोला हमला

भीलवाड़ा: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा नाम की चीज है क्या देश में, मैं पूछना चाहता हूं कि 4 साल में प्रदेश में जनता के हित में भाजपा ने कौन सा बड़ा आंदोलन किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर की ओर से निकाली जा रही गो संकट निवारण पदयात्रा में हिस्सा लेने आए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भीलवाड़ा में पत्रकारों से बात करते कहा कि कांग्रेस के चिंतन शिविर में तय किए गए सभी बिंदुओं की पालना 180 दिन में अक्षर अक्षर की जाएगी। डोटासरा ने यह भी दावा किया कि साल 2023 के चुनाव में कांग्रेस दोबारा सत्ता में आएगी।

राजस्थान से जीते भाजपा के सभी पच्चीस ही सांसदों पर हमला बोलते हुए डोटासरा बोले की इनकी औकात नहीं है कि राजस्थान की जनता के लिए केंद्र से कुछ ला सकें गजेंद्र सिंह शेखावत के भरतपुरी लोटे के बयान पर बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि शेखावत बौखलाए हुए हैं। उन्हें सीएम तो क्या एमपी भी दोबारा जनता स्वीकारेगी या नहीं अभी तो यह भी संशय बना हुआ है।

‘देवी-देवताओं के अपमान के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार, जल्द बनना चाहिए ईश निंदा कानून’

प्रेस वार्ता के दौरान ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के उम्मीदवार मलिकार्जुन खडगे के बकरीद के बकरे के बयानों के सवालों के जवाब पर हालांकि डोटासरा ने चुप्पी साध रखी। वहीं डोटासरा ने कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के बयानों और आलाकमान की ओर से मुख्यमंत्री के फैसले के सवालों भी टाल दिया।

उदयपुर चिंतन शिविर का नव संकल्प लागू होगा : धीरज गुर्जर
इधर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव धीरज गुर्जर ने कांग्रेस में एक व्यक्ति एक पद के सवाल पर कहा कि जैसे ही कांग्रेस का नया अध्यक्ष आएगा और वह कार्यभार संभाल लेगा। इसके बाद उदयपुर चिंतन शिविर का नव संकल्प लागू होगा। तब आपको दिखेगा कि पूरे देश में कांग्रेस में एक व्यक्ति के पास एक ही पद रहेगा। इसमें किसी को चिंतित होने की जरूरत नहीं है ,सभी को विश्वास रखना चाहिए कांग्रेस जो कहती है वह करती है। चुनाव हो जाए चुनाव का रिजल्ट आ जाए नए अध्यक्ष जी कार्यभार संभाल ले। फिर हमने जो उदयपुर चिंतन शिविर में तय किया था वह सब पूरा करेंगे।
रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव और मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर क्या बोले शशि थरूर?

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.