Bipasha Basu और करण सिंह बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बच्ची का रखा यह नाम

बिपाशा बसु और करण सिंह बने पेरेंट्स

नई दिल्ली :

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने इस साल अगस्त में एक मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर के प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर खबर शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था. अपनी बेटी के पैरों की एक तस्वीर शेयर करते हुए बिपाशा ने बच्चे की जन्मतिथि: 12.11.2022 लिखी और उसका नाम: देवी बसु सिंह ग्रोवर बताया. उन्होंने लिखा, “हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं.” उनके इस पोस्ट पर सोफी चौधरी ने लिखा, ‘अब तक की सबसे अच्छी खबर. भगवान आपकी छोटी परी को आशीर्वाद दें.

यह भी पढ़ें

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने शेयर किया था कि वह और करण कोविड -19 महामारी से पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन महामारी के प्रकोप के कारण उन्होंने इस विचार को छोड़ दिया. 2021 में हमने फिर से प्लानिंग की और भगवान ने हमारे ऊपर कृपा की. बिपाशा ने उस समय को भी याद किया जब, उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला और कहा, यह एक बहुत ही भावुक दिन था. मुझे याद है मैं और करण पता चलते ही मेरी मां के घर भागे, वह पहली व्यक्ति थी जिसे मैं बताना चाहती थी. हर कोई भावुक था. यह मेरी मां का सपना था कि मेरा और करण का एक बच्चा हो. मुझे विश्वास था कि हम करेंगे और यह हुआ.

       

करण और बिपाशा 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्हें अपनी 2015 की फिल्म अलोन के सेट पर प्यार हो गया था. हाल ही में बिपाशा ने खुलासा किया था कि वह बेड रेस्ट पर है. बिस्तर पर पड़ी अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “बच्चे के आने से पहले जब आपके पास करने के लिए बहुत सारा काम हो तो बिस्तर पर आराम करना मज़ेदार नहीं होता है. बस चिल करें.”

Featured Video Of The Day

देखें : भारी बारिश भी कपल को नहीं रोक पाई चेन्नई के मंदिर में शादी करने से



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.