Billionaire Ken Griffin: फैमिली के साथ स्टाफ ने किए जमकर मजे, 3 दिन की स्पेशल छुट्टियों का बिल भरा इस बॉस ने

Ken Griffin staff party Walt Disney World: बिजनेस टाइकून केन ग्रिफिन (Ken Griffin) ने अपने 10 हजार कर्मचारियों के बीच एक यादगार और शानदार तोहफे को बिना किसी भेदभाव के एकदम बराबरी से बांटा. ग्रिफिन की कंपनी में काम करने वालों को क्रिसमस (X-Mas 2022) और नए साल की पार्टी (New Year 2023) से पहले ऐसी खुशियां मिलेंगी जिनके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. हम इसलिए ऐसा कह रहे हैं क्योंकि दुनियाभर के लोगों के लिए डिज्नी वर्ल्ड घूमना किसी सपने से कम नहीं होता, लेकिन जब बॉस (Boss) ही स्पेशल छुट्टियां अप्रूव करते हुए सबकुछ फ्री में एरेंज करा दे तो स्टाफ का रिएक्शन देखने लायक ही होगा.

डिज्नी लैंड का ट्रिप 

फ्लोरिडा के रहने वाले 54 साल के ग्रिफिन Citadel & Citadel Securities नाम की कंपनी चलाते हैं. ग्रिफिन अपने कर्मचारियों के काम से इतना खुश हुए कि उनमें एनर्जी और जोश भरने के लिए सभी को डिज्नी लैंड की तीन दिनों की सैर करा दी.  कंपनी की  20वीं एनिवर्सरी पर बॉस ने अपने हर स्टाफ की झोलियां खुशियों से भर दीं.

3 दिन की ट्रिप और खर्चा ज़ीरो

‘डेली मेल’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक ग्रिफिन ने सभी को ये स्पॉन्सर्ड ट्रिप खुद सभी को मेल करके ऑफर की. इस दौरान उनके स्टाफ को पूरी फैमिली के साथ Walt Disney World पर जाने का मौका मिलने की जानकारी साझा की गई थी. Citadel & Citadel Securities के प्रवक्ता ने ये भी बताया कि बॉस ने सभी के लिए न्यूयॉर्क, ह्यूस्टन, पेरिस, ज्यूरिख और अन्य शहरों से ली गई फ्लाइट का पूरा खर्च खुद उठाया. होटल, थीम पार्क के टिकेट्स और यहां तक कि पार्किंग चार्ज का पेमेंट भी कंपनी के अकाउंट से किया गया. इस स्टाफ को डिज्नी के एक बेहद खास स्पेशल म्यूजिकल प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करने का मौका भी दिया गया. 

ग्रिफिन की दरियादिली

ग्रिफ़िन की नेट वर्थ करीब 2600 अरब रुपये है और वो अभी तक करोड़ों रुपये अलग-अलग तरह के चैरिटी वर्क के लिए दान कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से 2020 और 2021 में वो स्टाफ को पार्टी नहीं दे पाए थे. इसलिए इस बार कुछ बड़ा सोंचते हुए ये खास इंतजाम किए गए थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *